नीतीश कुमार ही होंगे मुख्यमंत्री, कोई कंफ्यूजन नहीं – सुशील मोदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  बिहार में चौथी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है. महागठबंधन से कड़े मुकाबले के बाद एनडीए 125 सीटों का आंकड़ा हासिल करने में सफल रहा. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन को 110 सीटों के साथ संतोष करना पड़ा है. बिहार चुनाव में जीत के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बुधवार को पहली बार मीडिया के सामने आए.

उन्होंने एनडीए की जीत के लिए बिहार की जनता को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि एनडीए के मुख्यमंत्री फिर से नीतीश कुमार ही होंगे. उन्होंने साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार के नाम पर कोई कंफ्यूजन नहीं है. हमारे नेताओं ने पहले ही ऐलान कर दिया है.



सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी जितना चाहे अपने माता-पिता को छिपा लें, लेकिन बिहार की जनता उनके शासनकाल को नहीं भूल सकती है. चुनाव के वक्त ही उनके परिवार के लोग बिल से बाहर निकल कर आए हैं.

बागियों के चुनाव लड़ने पर सुशील मोदी ने कहा कि अगर वह एलजेपी से नहीं लड़ते तो किसी दूसरे दल से जाकर लड़ते. हर चुनाव में ऐसे लोग तैयार हो जाते हैं. बीजेपी और जेडीयू में कोई कंफ्यूजन नहीं है.

उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने विकास कार्यों पर वोट किया है. रोजगार झूठे झांसे में लोग नहीं आए हैं. माले और ओवैसी को बिहार में आरजेडी ने फिर से जिंदा कर दिया है.