बिहार में NDA सरकार के एक साल पूरा होने पर बोला JDU- सुनहरे अक्षरों में लिखे जाएंगे दिन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में महागठबंधन से अलग होने के बाद आज एनडीए सरकार को एक साल पूरा हो गया. इस दौरान बिहार में कई बड़ी घटनाएं भी हुईं. कभी राज्य की नीतीश सरकार अपनी उपलब्धियां गिनाती दिखी, तो कभी विपक्ष के गंभीर आरोपों का जवाब देते नजर आई. इसी एक साल के भीतर दो अहम इलेक्शन भी बिहार में हुए. जिसे तेजस्वी यादव और बिहार में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिटमस टेस्ट के तौर पर देखा गया. आज एक साल पूरा होने पर जदयू ने फिर से बड़ा बयान दिया है.

सुनहरे अक्षरों में लिखे जाएंगे दिन – संजय सिंह

बिहार में नीतीश सरकार के एक साल पूरा होने पर जदयू के मेन प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि, ये दिन बिहार में सुनहरे अक्षरों में लिखे जाएंगे. संजय सिंह ने आगे कहा कि इस एक साल में सरकार ने कई बड़े काम किए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में ये दिन हमेशा याद किए जाएंगे.

एक साल में बिहार का हाल बेहाल – राजद

आपको बता दें कि एनडीए सरकार की पहली वर्षगांठ पर विपक्ष ने घेरा है. आरजेडी नेता रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि बीते एक साल में बिहार का हाल बेहाल हुआ है. यह सरकार लूट की सरकार साबित हुई है. वहीं, कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने भी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि बीते एक साल में घोटाले ही घोटाले हुए. राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ गए हैं.

गौरतलब है कि बिहार में एनडीए की यह तीसरी सरकार है. इससे पहले नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2005 और 2010 में एनडीए की सरकार बन चुकी है. 2014 लोकसभा चुनाव में एनडीए की तरफ से नरेंद्र मोदी के बतौर पीएम उम्मीदवार की घोषणा होते ही नीतीश कुमार ने बीजेपी से साथ पुरानी दोस्ती तोड़ ली थी. उसे बाद वह आरजेडी और कांग्रेस के साथ मिलकर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाए.

About Md. Saheb Ali 5145 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*