बोले नित्यानंद, चारा के पैसे से करोड़ो में खेल रहे लालू अब गरीबों के मसीहा बनते फिर रहे हैं

लाइव सिटीज डेस्क/बख्तियारपुर (आर के शर्मा): भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय एक बार फिर लालू प्रसाद पर भड़के हैं. उन्होंने लालू प्रसाद को खुली चुनौती देते हुए कहा कि  सहमति पत्र के साथ गायों को बीजेपी वालों के घर पहुंचा दें. लेकिन कसाई खाने जाने से रोकें. पशुपालकों के चारा के पैसे से करोड़ों में खेल रहे हैं और गरीबों के मसीहा बनते फिर रहे हैं. 

लालू प्रसाद ने जिस दिन गायों के प्रति अपमानजनक बातें कही उसी दिन उनका विनाश प्रारम्भ हो गया. क्योंकि महाभारत में भी गांधारी ने श्रीकृष्ण से कहा था कि यदि दुर्योधन का साथ नहीं दोगे मैं यदुवंशियों के खत्म होने का शाप दे दूंगी. तब भी श्री कृष्ण ने कहा कि यदुवंशियों को शाप दो बुआ लेकिन गाय को मत शाप देना. यदि एक गाय भी बची रही तो यदुवंशी फिर धरती पर आ जायेंगे.

उन्होंने कहा कि यदुवंशी पशुपालक हैं लेकिन लालू प्रसाद तो इनका ही चारा खा गए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने ये बातें बख्तियारपुर के टेकाबिघा गांव में पार्टी द्वारा आयोजित किसान परिचर्चा में कही. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से 2019 और 2020 के चुनावों में पार्टी को विजयश्री दिलाने के लिये अभी से घर-घर जाने और बूथ कमिटी को मजबूत बनाने की अपील की.  
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश सह प्रभारी एवं सांसद  सी आर पाटिल ने केंद्र की मोदी सरकार के मुद्रा योजना, एलपीजी गैस योजना आदि पर विशेष बल देते हुये कहा कि सरकार अच्छा काम कर रही है. जिसे कार्यकर्ता लोगों के बीच ले जाएं और पार्टी को मजबूत बनाएं.

नित्यानंद राय ने  प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था पर भी चोट करते हुये कहा कि पहले बिना किसी मानदण्ड के शिक्षक भर्ती की. कोर्ट ने हड़काया तो फर्जी घोषित कर नौकरी से निकाल दिया. अब परिणाम सामने है 100 में 70 फेल. पहले प्रदेश से आईएएस बनते थे अब बारहवीं फेल कर चपरासी भी बन पाएंगे कि नहीं कहना मुश्किल है. 

इधर मंचासीन प्रदेश मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने भी केंद्र के योजनाओं का बखान किया और बाढ़ राजनीतिक  जिला के 997 बूथों पर कमिटी बना पार्टी को मजबूती देने की बात कही. बाढ़ विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू बख्तियारपुर विधायक रण विजय सिंह उर्फ लल्लू मुखिया, जिलाध्यक्ष डॉ सियाराम सिंह, प्रखंड अध्यक्ष गोलू जी, जिला मंत्री संजय यादवेन्दु आदि ने भी विधान सभा क्षेत्र में पार्टी और बूथ कमिटी को मजबूत बनाने पर अपने विचार रखे. वहीं भरत यादव, भारत सिंह अशोक सिंह शैलेंद्र कुमार टुली सिंह आदि ने स्वागत किया जबकि प्रोफेसर सुरेश द्विवेदी ने समापन भाषण दिया. इसके बाद सबका साथ सबका विकास नारे को सार्थक करते हुये सभी नेतागण दलित टोले में दलितों के साथ भोजन की और झाड़ू भी लगायी .

यह भी पढ़ें-  नित्यानंद बोले नमो का मतलब गरीबों का मसीहा