मेरी सीएम नीतीश से कोई शिकायत नहीं, मैं तो सिर्फ समस्याओं को साझा करता हूं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान इन दिनों बिहार के सियासी गलियारे में किसी न किसी मुद्दे को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. उन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराजगी का आरोप लगते रहता है. इस पर शनिवार को लाइव सिटीज ने खास बात की.

चिराग पासवान ने साफ कहा कि उन्हें नीतीश कुमार से कोई नाराजगी नहीं है. वे सिर्फ जनता की समस्याओं से सीएम को अवगत कराते रहते हैं. वे केवल पत्र ही नहीं लिखते हैं, बल्कि ईमेल और सोशल मीडिया में माध्यम से भी अवगत कराते हैं. उन्होंने साफ कहा कि मेरी चिंता केवल बिहार व बिहारियों की समस्या को लेकर है. आज पूरा बिहार कोरोना और बाढ़ से त्रस्त है.



चिराग ने दो दिन पहले सीएम नीतीश को भेजे गए लेटर के बार में कहा कि नालंदा के किसी संजय यादव का वीडिया वायरल हुआ था. इसमें हमलोगों का भला-बुरा कहते हुए राशन कार्ड नहीं होने और अनाज नहीं मिलने का आरोप भी लगाया गया था.

जब वीडियो मेरे संज्ञान में आया तो उसकी बातें सही लगी. दरअसल, राशनकार्ड व अनाज वितरण का पूरा मामला राज्य सरकार के अधीन आता है. यह कार्य राज्य सरकार की ओर से किया जाता है.

बाद में मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि शेखपुरा के वार्डपार्षद संजय यादव ने शराब पी रखी थी. ऐसा ही एक वीडियो नालंदा से भी वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स शराब पार्टी मना रहा था.

ऐसे में हमें लगा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है और यदि कोई इसका उल्लंघन कर रहा है और नीतीश कुमार की योजना को विफल करने में लगा है जो यह गलत हैं. इसलिए हमने पत्र लिखा.

चिराग ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमें न कांग्रेस बुलाती है और न ही पप्पू यादव बुलाते हैं. वे सब मेरी सोच का सम्मान करते हैं. उन्हें बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट पसंद हैं.