मुंबई में पटना पुलिस की टीम के साथ नहीं हुआ दुर्व्यवहार, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- सही दिशा में जांच जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई गयी पटना पुलिस टीम के साथ किसी प्रकार का दुर्व्यहार नहीं किय गया है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने साफ कर दिया कि मुंबई पुलिस प्रोफेशनल है, उनसे सहयोग की पूरी उम्मीद हैं.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अबतक जांच में मिली जानकारी को मीडिया से साझा करते हुए कहा कि टीम सही दिशा में मामले की जांच कर रही है. अभी तक इस मामले से जुड़े कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट की भी पड़ताल की गयी हैं.



डीजीपी ने कहा कि बिहार पुलिस जल्द इस कांड की सच्चाई जनता के सामने लाएगी. हमलोग सबूत के आधार पर किसी भी मामले की जांच करते है. रही बात मुंबई पुलिस की ओर सपोर्ट नहीं मिलने की तो ऐसी कोई बात नहीं है. फिलहाल इस प्रकार का आरोप लगाना सहीं नहीं होगा. वहां के डीसीपी क्राइम से हमारी टीम की मुलाकात हुई है. उन्होंने हर संभव मदद करने का भरोसा दिया है.

वहीं मामले की जांच सीबीआई को देने के सवाल पर डीजीपी ने कहा कि शिकायतकर्ता को अगर बिहार पुलिस की टीम पर भरोसा नहीं हैं तो वो सरकार से इसकी मांग कर सकती हैं. बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने में पूरी तरह से सक्षम हैं, और सच्चाई जल्द सामने लाकर रहेगी.

सुशांत सिंह राजपूत को बिहार ही नहीं पूरे देश का बेटा बताते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सिर्फ बिहारवासी ही नहीं पूरा देश ऐसे होनहार अभिनेता के जाने से गमगीन हैं. जनता जानना चाहती हैं कि आखिर सच क्या हैं.

बिहार से जल्द ही एक सिनियर आईपीएस अधिकारी को मुंबई भेजने की बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि पटना एसएसपी वहां के अपने समकक्ष अधिकारी से लगातार संपर्क में है. जांच करने गयी टीम से जांच की जानकारी ले रहे है.