पूर्णिया में वोट देने गया कुख्यात बिट्टू सिंह के भाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी, सरसी बूथ संख्या 44,45 पर वारदात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के सरसी थाना क्षेत्र के बूथ संख्या 44,45 पर अपराधियों ने वोटिंग करने गया कुख्यात बिट्टू सिंह का छोटा भाई बेनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने युवक को बूथ से करीब 200 मीटर पहले ही गोलियों से भून डाला. एक के बाद एक पांच गोली अपराधियों ने मारी. मौके पर ही बेनी सिंह की मौत हो गयी.

स्थानीय लोगों की माने तो आपसी रंजिश में यह हत्या हुई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच करने में जुट गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



बता दें कि बिट्टू सिंह को हाल में ही पुलिस ने एके-47 व अन्य हथियारों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इस वारदात के बाद खूनी रंजिश बढ़ने की आशंका जतायी जा रही है. पुलिस इस मामले को बड़े ही संजीदगी से पड़ताल करने में जुट गयी है.

उधर पूर्णिया के धमदाहा में ही अन्य बूथ पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए पुलिस वालों ने कहा तो लोगों ने हमला बोल दिया. हालात बिगड़ता देख पुलिस वालों ने फायरिंग की. तब जाकर लोग तितर बितर हुए. इस बात की पुष्टि एसपी विशाल शर्मा ने की है. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है.