ताजमहल को कहा धब्बा तो जवाब मिला- क्या पीएम लाल किला से तिरंगा फहराना छोड़ देंगे

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के दरभंगा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि ताजमहल हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है. अब एक और भाजपा के विधायक ने ताजमहल पर विवादित बयान दिया है. उनके विवादित बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी पलटवार किया है.

भाजपा विधायक संगीत सोम हमेशा से विवादों में रहे हैं. संगीत सोम ने कहा है कि ताज महल भारतीय संस्कृति पर धब्बा है. रविवार (15 अक्टूबर) को सोम ने कहा कि ताज महल बनाने वाले मुगल शासक ने उत्तर प्रदेश और हिंदुस्तान से सभी हिंदुओं का सर्वनाश किया था. ऐसे शासकों और उनकी इमारतों का नाम अगर इतिहास में होगा तो वह बदला जाएगा. 

मालूम हो कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग ने राज्य में ऐतिहासिक धरोहरों और स्थलों की एक पर्यटन सूची जारी की थी, जिसमें आगरा के ताज महल का नाम नहीं था. बाद में विवाद बढ़ने पर सफाई दी गई कि गलती से ताज महल का नाम छूट गया था.

बीजेपी विधायक संगीत सोम के ताजमहल पर दिए गए बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. ओवैसी ने कहा कि लाल किले को भी गद्दारों ने बनाया था, क्या पीएम मोदी लालकिले से तिरंगा फहराना बंद कर देंगे. क्या मोदी-योगी देशी-विदेशी सैलानियों को ताजमहल जाने से मना करेंगे. ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद हाउस भी गद्दारों के द्वारा ही बनाया गया था, क्या पीएम मोदी वहां पर विदेशी मेहमानों को रिसीव करना बंद कर देंगे.

यह भी पढ़ें-  योगी सरकार के पर्यटन बुकलेट से गायब हो गया ताजमहल, सोशल मीडिया ने मथ दिया

सोशल : ताजमहल नहीं, योगी जी की गौशाला को विश्व विरासत में शामिल कर लेना चाहिए

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)