बोले लालू- अब सुशील मोदी पर बोफोर्स टैंक से हमला होगा

लाइव सिटीज डेस्क : सुशील मोदी द्वारा लालू प्रसाद और उनकी फैमिली पर लगातार हो रहे हमले पर अब राजद सुप्रीमो ने पलटवार किया है. लालू प्रसाद ने कहा है कि सुशील  मोदी पर अब बोफोर्स टैंक से हमला होगा. लालू प्रसाद ने कहा कि हम लोगों ने बोफोर्स टैंक खोल दिया है, हर रोज़ फायरिंग होगा. बीजेपी ने जितने भी आरोप लगाये हैं सबका जवाब मिलेगा. उन्होंने कहा कि सुशील  मोदी खुद घोटालेबाज हैं. वे खुद काला धन रखे हुए हैं. 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सुशील मोदी लगातार लालू प्रसाद और उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति रखने का आरोप लगा रहे हैं. सुशील मोदी ने  अब लालू प्रसाद पर सांसद और मंत्री बनाये जाने के लिए नेताओं से संपत्ति लेने के आरोप लगाये हैं. जिस पर राजद की ओर से  भी पलटवार हुआ. 

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने आरोप लगाया कि सुशील मोदी अपने भाई आरके मोदी की कंपनियों के जरिए बेनामी संपत्ति बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि खुद के पास बेनामी संपत्ति होने के बाद भी वह दूसरों की घोषित संपत्ति पर उंगलियां उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के भाई की कंपनी करोड़ों रुपये की है. आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि आरके मोदी की इस कंपनी की संपत्ति मोदी के राजनीतिक रुतबे के साथ बढ़ रही है. इस संदर्भ में लालू प्रसाद ने भी ट्वीट करते हुए कहा था कि दूसरो का चरित्रहनन करके अफवाह मियां ने सोचा उसके “काले धन के काले कारनामे काली कोठरी में” दब जायेंगे.ऐसे नहीं मियाँ. उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि ‘सुशील मोदी कह रहा हैं कि यह हमारा नही है, यही तो है काला धन का खेल 10,000 करोड़ से ज्यादा का खेल कर दिया ये लोग’ 

इधर, शुक्रवार को सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर एक और हमला किया उन्होंने कहा कि केवल कांति सिंह और रघुनाथ झा ही अकेले राजनेता नहीं है बल्कि प्रेमचन्द गुप्ता को भी राज्यसभा सांसद और मंत्री बनने की कीमत लालू प्रसाद के परिवार को अपनी करोड़ों की जमीन और खानदानी कम्पनी देकर चुकानी पड़ी है. पटना में जो बिहार का सबसे बड़ा मॉल 7 लाख स्क्वायर फीट में बन रहा है उस जमीन को अखिर प्रेमचन्द गुप्ता ने लालू परिवार को क्यों सौंप दिया?

यह भी पढ़ें-  सुमो अटैक : प्रेमचंद गुप्ता ने भी सांसद व मंत्री पद के लिए लालू को चुकाई कीमत