‘शॉटगन’ पर ‘सुशील’ बम: कहा- चोर की दाढ़ी में तिनका, तय करें भाजपा के दोस्त हैं या ‘शत्रु ‘

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी में बढ़ चला घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी और पटना साहेब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक दूसरे पर लगातार हमला कर रहे हैं. आज सुबह शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी को इशारों इशारों में फ्रस्ट्रेट व्यक्ति बताते हुए खूब भड़ास निकाली थी. जिसके जवाब में सुशील मोदी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि जब मैंने किसी नेता का नाम नहीं लिया, फिर क्यों तिलमिला गए ? सुमो ने भी बगैर नाम लिए कहा कि चोर की दाढ़ी में तिनका. शत्रुघ्न सिन्हा पर उन्होंने अपने ट्वीट में दो टूक में कहा कि तय कर लें कि वे भाजपा के दोस्त हैं या ‘शत्रु’ ? 

बता दें कि हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा नेता सुशील मोदी का नाम लेते हुए उन्हें नकारात्मक राजनीति नहीं करने की सलाह दी थी. सुशील कुमार मोदी लगातार  लालू प्रसाद पर बेनामी सम्पत्ति को लेकर हमला बोलते रहे हैं. शत्रु के इस ट्वीट के बाद सुशील मोदी गुस्से में आ गए थे और उन्होंने शॉटगन को भाजपा का शत्रु बताते हुए कहा था कि जिस लालू प्रसाद की बेनामी सम्पत्ति के बचाव में स्वयं नीतीश कुमार नहीं उतरे वहां उनके बचाव में भाजपा के शत्रु उतर आये. इसके बाद से विवाद लगातार बढ़ता जा रह है. 



लालू प्रसाद के समर्थन में आये शत्रुघ्न सिन्हा को सुशील कुमार मोदी ने गद्दार करार देते हुए पार्टी से निकाले जाने तक की बात कही थी. जिससे आहत शत्रुघ्न सिन्हा ने आज सुबह से लगातार कई ट्वीट किये. शत्रु ने कहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि एक वरिष्ठ साथी जो लंबे समय से राजनीति में साथ रहे हैं, उनसे इस कदर उम्मीद नहीं की जा सकती है कि वे मर्यादा की सारी सीमाओं को तोड़ दें. शत्रु ने इशारों-इशारों में सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए लिखा है कि आपकी अपनी निराशा, राजनीति में गुम हो रही आपकी अपनी शख्सियत,आपको परेशान किये हुए है. लेकिन, ऐसा बयान देने के लिए यह कोई जस्टिफिकेशन नहीं है कि आप अपनी परेशानी की आड़ में दूसरों पर कीचड़ उछाले.

यह भी पढ़ें-  शत्रु का ट्वीट बम : कहा- मेरे वरिष्ठ सहयोगी फ्रस्ट्रेट हो गए हैं