पप्पू के बाद मोदी बोले, उम्र छुपाने पर लालू के बेटों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं ?

लाइव सिटीज डेस्क : इंटर आर्ट्स फर्जी टॉपर गणेश की गिरफ्तारी के बाद अब विवाद और भी बढ़ता जा रहा है. बता दें कि गणेश की गिरफ्तारी की वजह उसका उम्र छुपा कर बोर्ड को धोखा देने को लेकर है. अब इस उम्र के मुद्दे पर राजनीतिक  बयानबाजी भी शुरू हो गई है. आज सुबह जाप सुप्रीमो व सांसद पप्पू यादव ने लालू प्रसाद के  दोनों बेटे पर उम्र में गड़बड़ी को लेकर हमला बोला था. अब इस कड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने भी तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के उम्र में हेर -फेर  को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को घेरा है.  

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में बिहार के मुख्य मंत्री  नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब शपथ-पत्र के अनुसार लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की उम्र “25” वर्ष छोटे बेटे तेजस्वी की उम्र “26” वर्ष, जब छोटा भाई बड़े भाई से उम्र में ज्यादा हो सकता है और सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है फिर गणेश टॉपर पर उम्र छुपाने के आरोप में कार्रवाई क्यों?

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान जब चुनाव आयोग में शपथ पत्र दिया जा रहा था तो लालू प्रसाद के बेटों ने जो अपना उम्र का प्रमाण दिया उससे दोनों काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे. बायोलॉजिकली  स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से उम्र में बड़े हैं. 

लेकिन चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र  में तेज प्रताप यादव की उम्र तेजस्वी से कम दिखाई गई. और छोटे बेटे तेजस्वी 26 साल के बताये गए वहीं तेजप्रताप की उम्र 25 साल कर दी गई.चुनाव के बाद यह विवाद थम चुका था. लेकिन इंटर आर्ट्स में फर्जी टॉपर गणेश की गिरफ्तारी ने एक बार फिर से इन  दोनों भाईयों की उम्र को लेकर बहस छेड़ दी है. तेजस्वी और तेज प्रताप दोनों विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं.

यह भी पढ़ें-  पप्‍पू ने पूछा, सिर्फ गणेश को ही जेल क्‍यों, उम्र में हेर-फेर तो तेजप्रताप-तेजस्‍वी ने भी की है