बिहटा में 62 साल के बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, बच्चों का था विवाद

पटनाः बिहटा में एक बार फिर से अपराध सर चढ़ के बोला है. अभी मंगलवार को बिहटा में दना दन फायरिंग का मामला शांत नहीं हुआ था कि आज एक और घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. मामला थाना क्षेत्र के मचहलपुर लई गांव का है. जहां बीती देर रात को बच्चों के विवाद में हुए मारपीट में लई निवासी स्व. गुरुचरण ठाकुर के 62 वर्षीय लालदेव ठाकुर की लाठी डंडों से मार कर मौत के घाट उतार दिया.

पीट-पीट कर मार डाला

वहीं अपने पति के साथ मारपीट करते देख मृतक की पत्नी दमुन्दरी देवी ने बीच बचाव करने पहुंची. तो उसके भी सर पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.

बच्चों के विवाद में मारपीट

मृतक के परिजनों ने गांव के ही निर्मला देवी पति छोटू ठाकुर, आशा देवी पति जामुन ठाकुर, जामुन ठाकुर पिता छोटन ठाकुर को अभियुक्त बनाते हुए बिहटा थाना में मामला दर्ज कराया है. आपको बता दें कि मृतक के पांच लड़के अजय, जितेन्द्र, पिंटू, चंदन, रवि व तीन पुत्री रिंकू देवी, रेणु देवी व गुड़िया देवी है.

मंगलवार को हुई थी दर्जनों राउंड फायरिंग

सिकंदरपुर गांव में जमकर गोलीबारी हुई. दरअसल बाबा आश्रम में यज्ञ के दौरान हुए विवाद को लेकर गोलीबारी हुई. दो गुटों में हुए इस विसवाद के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल हो गया. पुलिस के मुताबिक तकरीबन  10-12  राउंड फायरिंग की बात सामने आई.

उधर अभी पुलिस इस मामले में जांच कर रही रही थी एक दूसरे मामले ने पुलिस के होश उड़ा दिए. फिलहाल इस मामले में सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों से बयान दर्ज कर रही है. इसके साथ ही साथ मौका-ए-वारदात से भी सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*