मुजफ्फरपुर के 5 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार को 6 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दूसरे चरण के चुनाव के लिए नॉमिनेशन ने रफ्तार पकड़ ली है. पार्टी की ओर से सिंबल मिलते ही प्रत्याशी लगातार पर्चा दाखिल कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज मुजफ्फरपुर में कुल 6 प्रत्याशियों ने नामांकन किया. सभी ने आयोग के निर्देशानुसार पर्चा दाखिल किया. साथ ही अपनी जीत को सुनिश्चित बताया.

जिन प्रत्याशियों ने आज पर्चा दाखिल किया उनमें कांटी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विमल कुमार , राष्ट्रीय जन जन पार्टी से अन्य राज, लोक चेतना दल से आनंद कुमार और एसयूसीआई(कम्यूनिस्ट) से लालबाबू राय जबकि मीनापुर विधानसभा क्षेत्र से वीरेंद्र कुमार यादव और बरूराज विधानसभा क्षेत्र से विद्या लाल साहनी का नाम शामिल है.



आज 6 प्रत्याशियों द्वारा पर्चा दाखिल करने के साथ ही दूसरे चरण के लिए अबतक कुल 7 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल कर दिया है. मुजफ्फरपुर जिले के कुल 5 विधानसभा सीट के लिए पर्चा दाखिल किया जा रहा है. समाहरणालय परिसर में सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की गयी है.

उधर कल समस्तीपुर के हसनपुर सीट से लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव नॉमिनेशन करेंगे. जिसमें तेजस्वी भी शामिल होंगे. इसबार तेजप्रताप यादव ने अपने 2015 के चुनावी सीट महुआ को त्यागकर हसनपुर से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. जिसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.