पटना डीएम के निर्देश पर कोरोना टेस्टिंग कार्य सुदूरवर्ती क्षेत्रो में तेज.. दियारा क्षेत्र , टाल क्षेत्र सहित मंडी एवं कंटेनमेंट जोन में हुई जांच

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना जिलाधिकारी कुमार रवि ने कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव हेतु दियारा एवं टाल क्षेत्र मैं भी टेस्टिंग का कार्य नियमित रूप से जारी रखने का निर्देश दिया है. बुधवार को दियारा क्षेत्र में 488 व्यक्तियों की जांच की गई जिसमें एक भी व्यक्ति पॉजिटिव नहीं पाए गए. दूसरी ओर टाल क्षेत्र में भी बुधवार को 405 व्यक्तियों की जांच की गई जिसमें एक व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए.

जांच किए गए व्यक्तियों की संख्या के अनुपात में पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या नगण्य है. कंटेनमेंट जोन में 727 व्यक्ति की जांच की गई जिसमें 20 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए. मंडी में 165 व्यक्ति की जांच की गई जिसमें एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया.



एयरपोर्ट के सामने आज सुबह शिविर लगाकर रिक्शावाला /टेंपो वाला/ चायवाला/ ठेलावाला के लिए जांच अभियान चलाया गया. इसके तहत शिविर के माध्यम से 42 व्यक्तियों की जांच की गई जिसमें एक भी व्यक्ति पॉजिटिव नहीं पाये गये.

बुधवार को कुल 5605 व्यक्तियों का टेस्ट किया गया जिसमें 105 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए. इसके अंतर्गत एंटीजन के माध्यम से 5341 व्यक्ति का आरटी पीसीआर के माध्यम से 205 व्यक्ति का तथा ट्रूनेट के माध्यम से 59 व्यक्तियों की जांच की गई है.