लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूरी दुनिया में कोरोना वायरस अपने पैर तेजी पसार रहा है. भारत में अबतक कोरोना से 16 लोगों की मौत हो गई है जबकि 600 से ज्यादा पॉजिटिव केस पाए गए हैं. बिहार में भी कोरोना ने तेजी से बढ़ता जा रहा है. बिहार में कोरोना का एक और पॉजटिव मरीज मिल चुका है. पटना के एनएमसीएच में भर्ती एक मरीज के अंदर कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. 

पटना सिटी के अगमकुआं स्थित RMRI में 26 मार्च को कोरोना के संदिग्ध 45 मरीजों की जांच की गई, जिसमें पटना के खेमनीचक इलाके का रहने वाले शख्स को जांच के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया. शख्स पटना के ही नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (NMCH) में भर्ती था. जैसा कि कहा जा रहा है कि कोरोना ज्यादातर उम्रदराज लोगों को संक्रमित कर रहा है, उसकी ठीक उल्ट तस्वीर देखने को मिल रही है.

एनएमसीएच में भर्ती कोरोना पॉजिटिव शख्स की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है. पीड़ित युवक पोजिटिव पाया गया. RMRI निदेशक पी० दास ने इस बात की पुष्टि की है. इसी के साथ बिहार में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है. इसमें से एक की मौत भी पहले ही हो गई है. मुंगेर के रहने वाले सैफ अली की मृत्यु के बाद उनके दो पड़ोसियों में कोरोना जांच पॉजिटिव पाया गया है. फिलहाल सभी को आइसोलेशन वार्ड में रखकर उनका इलाज किया जा रहा है.