बारहवीं पास के लिए शानदार मौका, यह कंपनी दे रही है सरकारी नौकरी

लाइव सिटीज डेस्क : बारहवीं पास के लिए सरकारी नौकरी का बेहतरीन अवसर है. ONGC कंपनी में जॉब का मौका दे रही है. ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉरपोरेशन यानी (ONGC ) को अप्रेंटिस पोस्‍ट के एकाउंटेंट, केबिन/रूम अटेंडेंट, ड्राफ्ट्समैन और इलेक्ट्रीशियन ट्रेड के लिए बड़े पैमाने पर यूथ की जरूरत है.

कंपनी ने इसके लिए बाकायदा विज्ञापन देकर आवेदन मांगा है. जो लोग जॉब की तलाश में हैं, उनके पास यह बेहतरीन मौका है. वो 3 नवंबर 2017 तक अप्‍लाई कर सकते हैं. कंपनी की ओर  से इसके लिए दिए गए नोटिफिकेशन में कुछ और भी जानकारी दी गई हैं.

आइए जानते हैं इनके बारे में…..  इस तरह करें अप्लाई

टोटल वैकेंसी: 782

एलिजिबिलिटी  

किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड, विश्वविद्यालय या संस्थान से 10वीं और 12वीं की डिग्री के साथ संबंधित सर्टिफिकेट.

एज लिमिट

मिनिमम 18 साल और मैक्सिमम 24 साल

ऐसे होगा सिलेक्‍शन 

ONGC की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, जो लोग जॉब के लिए इच्‍छुक हैं, वो अप्‍लाई कर सकते हैं. इन लोगों का सिलेक्सन मेरिट के आधार पर किया जाएगा. मतलब आपने 12वीं में जितने ज्‍यादा अंक हासिल किए हैं, आपके सिलेक्‍सन का चान्‍स उतना ही ज्‍यादा होगा.

अप्‍लाई करने का प्रॉसेस 

सबसे पहले ONGC की आधिकारिक वेबसाइट www.ongcindia.com पर जाएं . ऊपर कॅरियर के ऑप्‍शन पर क्लिक करें. जाने के बाद रिक्रूटमेंट नोटिस के सेक्‍शन में जाएं. 13 अक्‍टूबर 2017 की डेट को इस पोस्‍ट का नोटिस जारी किया गया है. नोटिफिकेशन में क्लिक करने के बाद आपके रीजन का ऑप्‍शन मिलेगा. उसपर क्लिक करके फॉर्म डाउनलोड करें और बताए गए पते पर स्‍पीड पोस्‍ट कर दें.