मुजफ्फरपुर में छेड़खानी का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, लफंगों ने कर दी पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर:  जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव में उस समय मातम पसर गया जब शादी के पूजा मटकोर का भोज खिलाने ले गए चार आरोपियों ने मिलकर मंजय कुमार नाम के युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी और डेड बॉडी को खेत में फेंक दिया. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की जा रही थी लेकिन उनका मंजय कुमार भोज खाने के बाद घर वापस नहीं लौटा. अहले सुबह जब ग्रामीण अपने अपने खेतों की तरफ गए तभी एक ग्रामीण ने गांव में लोगों को सूचना दी कि एक युवक का डेड बॉडी खेत में पड़ा हुआ है. जिसके बाद परिवार पर मानों आसमान ही टूट गया.

डेड बॉडी की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने मंजय को पहचान लिया और इसकी सूचना मोतीपुर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. पूछे जाने पर मृतक के मां ने बताया कि 1 सप्ताह पूर्व गांव के ही एक किशोरी को एक लड़का छेड़खानी कर रहा था. जिसका विरोध मंजय ने किया था जिस पर उसने कहा था कि तुमको बता देंगे. लेकिन स्थानीय स्तर पर मामला सुलझा लिया गया और मंगलवार की देर रात गांव में ही एक शादी के पूजा मटकोर का भोज खाने सभी के साथ गया था. जिसमें वह लड़का भी था और उसके साथ तीन अन्य भी थे. कुल 4 लड़के एक साथ मंजय के साथ भोज खाने गया था. जब देर रात तक वापस नहीं आया तब हम लोगों ने खोजबीन शुरू किया. लेकिन सभी ने यही कहा कि वह तो हम लोगों के साथ आया ही नहीं है.र सुबह उसका उसका डेड बॉडी खेत से मिला. 

पूरे मामले पर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि मोतीपुर थाना क्षेत्र में कल एक  डेड बॉडी पाई गई थी, जिस पर जख्म का निशान था. डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया गया है. पीड़ित के परिजन द्वारा चार लोगों को नामजद किया गया है. सभी आरोपी फरार हैं पुलिस सभी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वही जब यह सवाल किया गया कि छेड़खानी के विरोध में पीट-पीटकर हत्या हुई है ऐसी जानकारी ग्रामीणों से मिल रही है तो उन्होंने कहा कि आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था ऐसा ही कुछ मामला था. लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है.