भोजपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजे की गोली मारकर हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्स: बिहार में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अपराधी बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे है. ताजा मामला भोजपुर जिले का है, जहां शहर के नवादा थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के पास बेखौफ अपराधियों ने कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजे दीपू चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी है. बता दें की अपराधियों ने कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजा दीपू चौधरी एवं गुड्डू चौधरी को गोली मार दी हैं। दीपू चौधरी को एक पीठ और गुड्डू चौधरी को हाथ में गोली लगी हैं. जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान दीपू चौधरी की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से 4 खोखा समेत 2 जिंदा कारतूस बरामद किया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर के बेलाऊर में कुख्यात बुटन चौधरी और रंजीत चौधरी के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही हैं. इसमें कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी हैं. जमानत पाकर जेल से छूटकर कुख्यात बुटन चौधरी का भतीजा दीपू चौधरी के आये अभी कुछ ही दिन हुआ था. बुधवार को पकरी स्थित एलजी शोरूम के पास अपने गांव के गुड्डू चौधरी के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे. तभी पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी आएं और गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी में दोनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों जख्मी को भोजपुर स्थित अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. डाक्टरों की टीम ने प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर के टीम ने दीपू चौधरी को पटना रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान दिपू चौधरी का मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आपको बता दें की भोजपुर जिले के कुख्यात अपराधियों में शुमार बुटन चौधरी भी है, जो एके-47 राइफल समेत अत्याधुनिक हथियारों का काफी शौक़ीन है. 5 साल पहले 2016 में 5 मार्च इसे पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ अरेस्ट किया था. तब इसके पास से एक एके-47, 1 रेगुलर रायफल, 3 देशी कट्टा, 29 एके-47 की गोलियां और 31 राइफल और कट्टे की गोलियां बरामद की गई थीं.