मोबाइल कारोबारी की हत्या से व्यापारियों में आक्रोश, जमकर किया प्रदर्शन, पुलिस को 24 घंटे की दी मोहलत

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर : शहर के नगर थाना इलाके में बीती देर शाम बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से कारोबारियों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है. व्यापरी वर्ग इतने गुस्से में हैं कि आज सुबह सुबह नगर थाना पर प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं मोतीझील और कल्याणी चौक की सभी दुकानों को बंद कराकर दिया गया. इसके बाद सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान दुकानदारों ने आगजनी भी की, और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

जानकारी मिलते ही मौके पर डीएसपी टाउन नरेश पासवान के साथ कई थानों की पुलिस और जवान पहुंचे और दुकानदारों को आश्वासन देकर प्रदर्शन को खत्म कराया. वहीं दुकानदारों ने कहा कि अगर 24 घंटे के भीतर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती है, तो बहुत बड़ा आंदोलन किया जाएगा.



मृतक अभिषेक अपना दुकान बंद कर सिकंदरपुर स्टेट ट्रांसपोर्ट से होते हुए लौट रहा था और अपराधियों ने बीबी कॉलेज गली में उक्त घटना को अंजाम दिया. एसएसपी जयंत कांत ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की पड़ताल की. इस दौरान पुलिस को गली में लगे कैमरे से हत्या से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में हत्या में शामिल तीन संदिग्ध बाइक सवार के फुटेज मिले है. जिनके आधार पर कुछ जगहों पर छापेमारी भी की गई है. एसएसपी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर जांच की जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी टीम गठित कर दी गयी है.