बोले पप्पू यादव- नियोजित और संविदा नहीं, हम सारी नियुक्तियां स्थायी करेंगे

पटना: अगर हमें मौका मिलता है तो हम सत्ता में आने के दो साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को नौकरी देंगे. कुल अगले 5 वर्षों में 40 लाख नए रोजगार देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपनी प्रतिज्ञा सभा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही.

प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस के संयोजक पप्पू यादव ने शनिवार को बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा में परमानंद यादव के पक्ष में चुनाव रैली की तो वहीं डुमरांव विधानसभा में श्रीकांत यादव  और रोहतास के चेनारी विधानसभा में हरेंद्र कुमार उर्फ मुंगेरी पासवान के लिए जनता से वोट मांगा.



पप्पू यादव ने कहा कि इस बार बिहार में चुनाव बदलाव के लिए है. पिछले तीस वर्षों में दो नेताओं ने मिलकर बिहार को बदहाली की राह पर ढ़केल दिया है. आज न लोगों के जेब में पैसे है और न ही कोई काम.

स्थायी नियुक्ति करने की बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि मेरे सरकार में नियोजित और संविदा पर बहाली नहीं होगी. सभी नियुक्तियां स्थायी रूप से की जाएगी.

तीस साल बनाम तीन साल का नारा दोहराते हुए पप्पू यादव ने कहा कि हम स्वास्थ्य व्यवस्था को सुदृढ़ करेंगे और बेहतर उपचार के लिए जनता के बीच सामान्य, सस्ती और उच्च गुणवत्ता वाली दवाएं जनता को आसानी से उपलब्ध कराएंगे. स्वास्थ्य सुविधा समाज के सभी वर्गों को बिना किसी भेदभाव के आसानी से उपलब्‍ध कराई जाएगी.

आगे उन्होंने कहा कि ढाई साल के अंदर ब्लॉक और जिला मुख्यालयों के अस्पतालों को सुपर स्पेशलिस्ट तकनीक से लैस करना और तीन साल के अंदर हर अनुमंडल में तीन सौ बैड के अस्पताल का निर्माण करना हमारी प्राथमिकता है.