लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः मधेपुरा सांसद पप्पू यादव अपनी नारी बचाओ पदयात्रा के दौरान आज वैशाली में हैं.  नारी बचाओ यात्रा पर निकले पप्पू यादव ने एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. पप्पू यादव ने कहा है कि तेजस्वी को संघर्ष शब्द क्या मालूम. क्योंकि राजनीति तो उन्हें विरासत में मिली है. भारत बंद के दौरान की गई कथित टिप्पणी को लेकर पप्पू ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर पलटवार किया.

वैशाली में उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की कोई राजनीतिक जमीन नहीं है. बल्कि वो अनुकंपा पर जी रहे हैं. पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर और भी कई गंभीर आरोप लगाते. जुबानी प्रहार किया. बीते 10 सितंबर को भारत बंद के दौरान जन अधिकार पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा पटना में हंगामा किए जाने को लेकर तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव पर हमला बोला था.

इससे पहले पप्पू ने कहा था कि तेजस्वी लालू के बिगड़े औलाद हैं. लेकिन लालू प्रसाद हमेशा से मेरे सम्मानित रहे हैं. पप्पू ने कहा कि लालू के बेटों ने सबकुछ बर्बाद कर दिया. लालू प्रसाद आज अगर जेल में हैं तो सिर्फ अपने परिवार की वजह से. उनके परिवार में कोई नहीं चाहता कि वो जेल से बाहर निकलें. लालू को कोई और नहीं बल्कि उनके परिवार के लोग ही मारना चाहते हैं.

हमारी लड़ाई सिस्टम के खिलाफ- पप्पू

जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी व्‍यक्ति के खिलाफ नहीं, बल्कि सिस्‍टम के खिलाफ है. उन नेताओं, दलालों, माफियाओं, पदाधिकारियों और पूंजीपतियों के खिलाफ है, जो मानवता का सौदा करते हैं और जाति और धर्म का उन्‍माद पैदा करना चाहते हैं.