वैशाली पीड़िता के परिवार से पप्पू यादव ने की मुलाकात, मामले में सीबीआई जांच की मांग की

पटना: 30 अक्टूबर को वैशाली जिले के रूसूलपूर हबीब गांव में कुछ अपराधियों ने एक युवती गुलनाज खातून पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दिया था. इलाज के दौरान युवती ने पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में 15 नवम्बर को दम तोड़ दिया था. जिसके बाद जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आज पीड़िता के घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की.

पप्पू यादव ने पीड़िता की मां और छोटी बहन से मिलकर शोक व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों से भी बात की और घटना के संबंध में पूरी जानकारी ली. जाप अध्यक्ष ने पार्टी की तरफ से पीड़िता की मां की आर्थिक मदद की तथा उनकी छोटी बहन के लिए दो सिलाई मशीन की व्यवस्था की.



जाप अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में फरार चल रहे बाकी दो आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो जाएगी. उन्होंने CBI जांच की मांग की तथा गुलनाज की मां को आश्वासन दिलाया कि दोषियों का स्पीडी ट्रायल कर सख्त से सख्त सजा दिलाने में वे मदद करेंगे.

आगे पप्पू यादव ने कहा कि यह घटना बहुत शर्मनाक है. राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर एक बड़ा प्रश्न वाचक चिन्ह लगा हुआ है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है और अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं.

इस मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक़ अहमद और राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू मौजूद थे.