हादसे में बाल-बाल बचे पप्पू यादव, गोपालगंज में बाढ़ के पानी में पलटा ट्रैक्टर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गोपालगंज में  जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव एक हादसे में बाल-बाल बचे. जिले के बरौली बाजार में राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव जिस ट्रैक्टर पर सवार होकर बाढ़ पीड़ितों का दुख दर्द बांट रहे थे वो बाढ़ के पानी में अनियंत्रित होकर पलट गया. हालांकि इसमें पप्पू यादव को किसी तरह की चोट नहीं आई है.

पलटे हुए ट्रैक्टर को स्थानीय लोगों की मदद से पानी से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि बाढ़ के कारण पुल टूटा हुआ था जिसकी जानकारी नहीं होने की वजह से यह घटना हुई. पिछले एक महीने से पप्पू यादव बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा कर रहे है तथा लोगों की समस्याएं सुन रहे है.



पप्पू यादव ने बताया कि हमारे सेवा के रास्ते में चाहे कितनी भी कठिनाई आए लेकिन मेरा काम चालू रहेगा. ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भी हमारी पूरी टीम सही सलामत है. हमारे पास गरीब जनता का आशीर्वाद है.

पप्पू यादव ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों की हालात बहुत ही ज्यादा खराब है. जाप का एक-एक कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगा हुआ हैं. जबतक जान रहेगा तबतक मानव सेवा जारी रहेगा.

आपको बता दें कि गोपालगंज समेत उत्तर बिहार के 12 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं. इन जिलों के लगभग तीस लाख लोग बाढ़ की विभिषिका झेल रहे है. इन लोगों का दुख दर्द बांटने के लिए पप्पू यादव लगातार इन क्षेत्रों का दौरे पर हैं.