पप्पू यादव बोले – जला दो बलात्कारियों को, तभी मिल सकेगा इस देश में इंसाफ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः मधेपुरा से पूर्व सांसद पप्पू यादव एक बार फिर गुस्से में दिखे. दरअसल, पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर महिलाओं के द्वारा हैदराबाद गैंगरेप मामले पर प्रदर्शन हो रहा था. इस दौरान उनका साथ देने के लिए पप्पू यादव भी पहुंचे हुए थे. इसी दौरान महिलाओं ने जिला प्रशासन पर जबरन हटाने का आरोप लगाया. इधर पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये सरकार बलात्कारियों को बचा रही है.

पप्पू यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि शूट एंड साइट का कानून क्यों नहीं बनाया जाता. पप्पू यादव ने कहा कि जब आत्मा और आस्था के नाम पर मंदिर मस्जिद इस देश में हो रहा है तो फिर बेटियों को इंसाफ क्यों नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि बेटियों को बचाने का फैसला आखिर क्यों नहीं आता है. पप्पू यादव ने कहा कि ऐसे मामलों का स्पीडी ट्रायल के जरिए निपटारा किया जाना चाहिए. तभी इंसाफ मिल सकेगा.

क्या हुआ था हैदराबाद में ?

आपको बता दें कि तेलंगाना के हैदराबाद में एक घिनौनी वारदात सामने आने के बाद से पूरे देश में गुस्सा है. देश की राजधानी दिल्ली में भी प्रदर्शन हो रहा है. इधर बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर भी लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक महिला डॉक्टर के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फिर उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं हत्या के बाद उसके शव को भी जला दिया गया.

पटना में बवाल

इसी सिलसिले में पटना के गर्दनीबाग स्थित धरना स्थल पर महिलाओं के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था. और फिर जिला प्रशासन की सख्ती के खिलाफ हंगामा होने लगा. महिलाओं ने खूब सरकार विरोधी नारे लगाए. वहीं पप्पू यादव ने भी सरकार को कोसने में कोई कसर नहीं छोड़ी.