TET छात्रों के साथ सड़क पर उतर गए पप्पू यादव, सीएम नीतीश के सामने रखी मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मधेपुरा से पूर्व सांसद पप्पू यादव पटना के गर्दनीबाग स्थित धरनास्थल पर पहुंचे. वहां पर पप्पू यादव ने TET-CTET पास छात्रों पर हुए लाठीचार्ज का विरोध किया. पप्पू यादव ने टीईटी छात्रों को यह विश्वास दिलाया कि वह उनके साथ हैं और उनके लिए इंसाफ मांगे. इस दौरान पप्पू यादव ने लाइव सिटीज से खास बातचीत की और कहा सीएम नीतीश कुमार को इन छात्रों की मांगों को मानना चाहिए. जिस तरह की बर्बरता इन छात्रों पर की गई वह कहीं से सही नहीं है.

इसके साथ ही साथ पप्पू यादव ने यह भी कहा कि चुनाव के दौरान लॉलीपॉप दिखाया जाता है और उसके बाद फिर चीजें बदल जाती है. उन्होंने कहा कि अगर हालात नहीं बदले तो फिर परिस्थिति भी बदल जाएगी. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने जल्द से जल्द सीएम नीतीश कुमार से इस पूरे मामले पर फैसला लेने की मांग भी रखी है.

आपको बता दें कि पटना में टीईटी छात्रों ने बहाली की मांग को लेकर के धरना प्रदर्शन किया था. देखते ही देखते धरना उग्र विरोध में बदल गया और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इस दौरान कई छात्रों को गंभीर चोटें लगी थी और इस दौरान महिला छात्रों को भी लाठीचार्ज का शिकार होना पड़ा था. अब इस मुद्दे को लेकर के पटना में सियासत जोरो से हो रही है. पप्पू यादव धरना स्थल गर्दनीबाग पर पहुंचकर छात्रों के साथ उनकी तकलीफों को साझा किया.

आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना के गर्दनीबाग़ में पिछले तीन दिनों से चल रहे TET-CTET पास अभ्यर्थियों के आन्दोलन को अब सियासत भी तेज हो गई है. मधेपुरा से पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बुधवार को  शिक्षक नियुक्ति की मांग को लेकर आन्दोलन कर रहे छात्रों से मुलाक़ात की. इस दौरान उन्होंने छात्रों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की, वहीं उन्होंने इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के रवैए को लेकर सरकार पर निशाना साधा.