हाथ जोड़ कर पप्पू यादव ने आरजेडी सुप्रीमो से की विनती, बिहार को बचा लीजिए लालू जी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मार्मिक अपील की है. उन्होंने कहा कि हम हाथ जोड़ कर कह रहे हैं कि बिहार को बचा लीजिए लालू जी. जाप बिना शर्त सहयोग करने के लिए तैयार है. बिहार को बचाने के लिए आपके साथ आने को हम तैयार हैं.

लालू यादव से उन्होंने गुहार लगाते हुए कहा कि बिहार की काफी चिंता हो रही है. गलत हाथों में बिहार चला गया है. ऐसे में आप बिहार को बचा लीजिए. उन्होंने यह भी कहा कि भले ही आप अपने दोनों बेटों को चाहें तो दो उपमुख्यमंत्री बना लें, मगर आपसे निवेदन करता हूं कि आप बिहार में किसी दलित, अतिपिछड़ा या कुशवाहा को मुख्यमंत्री के तौर पर घोषित कर दीजिए. आपका यह बड़ा एहसान होगा.



पप्पू यादव ने कहा कि आप हमेशा विपरीत परिस्थितियों में परीक्षा देते रहे हैं. मेरा आपसे भावनात्मक लगाव है. यदि आप ऐसा करते हैं तो मेरा निस्वार्थ आपको समर्थन होगा.

उन्होंने कहा कि मैं आपके लिए कोई भी कुर्बानी दे सकता हूं. आपने बिहार के लिए बहुत कुछ किया है. पप्पू यादव ने चुनावी रणनीति के तहत पिछड़ा कार्ड को प्राथमिकता देते हुए लालू से अपील की है कि आप हमेशा से ऐसी जातियों को आगे बढ़ाते रहे हैं. अभी वक्त है कि आप जैसे नेता आगे आएं और गरीबों का भला करें.

बिहार की लड़ाई में मैं आपके साथ हूं. आज गरीबों की स्थिति बुरी हो गयी है. आप दोबारा ​इतिहास लिखिए और थोड़ा सोचिए. पप्पू यादव ने अपने पूर्व के बयान पर कायम रहते हुए दलित, अतिपिछड़ा या कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात कही.