पप्‍पू यादव पहुंच गये उदयन हॉस्पिटल, लाइसेंस पर चर्चा, राधिका देवी को दिए रुपये

लाइव सिटीज, पटना : नई दिल्‍ली से पटना आते ही जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव आज 13 दिसंबर को उदयन हॉस्पिटल में पहुंच गये . बोरिंग केनाल रोड में स्थित यह अस्‍पताल जदयू के प्रवक्‍ता डा. अजय आलोक का है . अस्‍पताल में भर्ती राधिका देवी को लेकर पिछले दो दिनों से पप्‍पू यादव और अजय आलोक के बीच तीखा वार चल रहा था . बात अजय आलोक के ‘बिहार बंद’ से जुड़े ट्वीट से शुरु हुई थी .

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक से बात करते सांसद पप्पू यादव

लेकिन गनीमत रही कि उदयन हॉस्पिटल में आज कोई पंगा नहीं हुआ . अपने पहले ट्वीट के बाद से ही अजय आलोक जवाब वाले ट्वीट में पप्‍पू यादव को ‘भैया’ कह संबोधित करने लगे थे . उन्‍होंने पप्‍पू से अस्‍पताल आकर राधिका देवी को देखने और मदद करने की अपील भी की थी . आलोक ने इलाज रोके जाने की बात से साफ इंकार करते हुए कहा था कि सांसत में फंसी राधिका देवी की जान को करिश्‍माई तरीके से उनके डाक्‍टरों ने बचाया है .



मीडिया से बात करते सांसद पप्पू यादव

पप्‍पू यादव ने आज नई दिल्‍ली से उड़ान भरने के पहले ही मीडिया को सूचित कर दिया था कि वे पटना में लैंड करते ही सबसे पहले उदयन हॉस्पिटल जायेंगे . सूचना पर पटना की मीडिया एलर्ट हो गई थी . लेकिन इसके साथ ही डा. अजय आलोक ने भी स्‍पष्‍ट कर दिया था कि वे पप्‍पू यादव के विजिट के वक्‍त खुद अस्‍पताल में उपस्थित रहेंगे . अस्पताल-डॉक्टर से परेशान हैं तो पप्पू यादव को करें फ़ोन, शैम्पू लगाकर होगी धुलाई

दोपहर में डेढ़ बजे के करीब पप्‍पू यादव लाव-लश्‍कर के साथ उदयन हॉस्पिटल पहुंचे . उनके आने के समय तक बीमार राधिका देवी को अस्‍पताल से छुट्टी मिलने का वक्‍त आ गया था . पप्‍पू ने राधिका देवी से मुलाकात की . साथ में, आगे के उपचार के लिए 25 हजार रुपये की आर्थिक मदद भी तुरंत प्रदान की .

इसके बाद पप्‍पू अस्‍पताल के डायरेक्‍टर चैंबर में डा. अजय आलोक से मिले . फर्जी अस्‍पतालों के खिलाफ अपने अभियान के बारे में बताया . उन्‍होंने लाइसेंस के बारे में चर्चा की . कहा कि जो जरुरी लाइसेंस नहीं लिए हैं, ले लीजिए . यह जरुरी है . डा. अजय आलोक ने उन्‍हें आश्‍वस्‍त किया कि उदयन हॉस्पिटल सभी पारामीटर को पूरी करेगा .