बीएन कॉलेज में अश्लील डांस पर बोले पप्पू यादव, छात्रों ने मुझे कष्ट पहुंचाया है

लाइव सिटीज डेस्क : पटना के बीएन कॉलेज में छात्र सरस्वती पूजा के नाम पर रात भर फूहरता करते रहे. बीएन कॉलेज के हॉस्टल में छात्रों ने सरस्वती पूजा में अश्लील डांस का आयोजन कर सारी हदें पार कर दी. हॉस्टल के छात्रों ने रातभर खूब तेज आवाज में डीजे बजाकर बार गर्ल्स के अश्लील डांस कर हंगामा करते रहे. इसका वीडियो वायरल होते ही सुबह से हंगामा मचा हुआ है. छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हैं. अब इस मामले पर पीयू के वीसी रासबिहारी सिंह ने संज्ञान लिया है. और कड़े एक्शन लेने की बात कही है. अश्लील डांस के आयोजन पर अब पॉलिटिकल रिएक्शन भी शुरू हो गए हैं.

बीएन कॉलेज में अश्लील डांस

जाप के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और संजय सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है.  इस मामले में जाप के संरक्षक नेता पप्पू यादव ने कहा है कि छात्रों को धार्मिक आयोजन के नाम पर एेसी अश्लीलता शोभा नहीं देती. इस तरह के आयोजन नहीं होने चाहिए. मेरा छात्रों के साथ कृष्ण अर्जुन का रिश्ता है लेकिन इस तरह से उन्होंने मुझे कष्ट पहुंचाया है. ये सरासर गलत तरीका है.

उधर, जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा है कि छात्रों की यह करतूत शर्मनाक है, इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. उन्होंने परंपरा और धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर इस तरह की गलत छवि पेश कर अनुशासनहीनता की हदें पार की हैं, यह निंदनीय है.

वीडियो के वायरल होते ही पटना विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह ने बताया कि छात्रों ने माता के जागरण कराये जाने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि कल जब छात्र स्टेज बनवा रहे थे तो मैंने पूछताछ की थी. छात्रों ने मुझसे झूठ बोला कि सरस्वती पूजा के लिए माता जागरण करवाएंगे. अब इस अश्लील डांस के बाद वीसी सख्त हो गए हैं. उन्होंने तुरत एक्शन लेते हुए इसके जांच के आदेश दे दिये हैं.

वीसी ने कहा कि मुझे दुख है कि छात्रों ने मुझसे धोखा किया और इसतरह की अश्लीलता की. मैंने इस बारे में जांच के आदेश दिए हैं. कॉलेज के प्रिंसिपल, प्रॉक्टर और हास्टल के वार्डेन से भी पूछताछ होगी. अच्छी पहल : अश्लील गीतों के खिलाफ लड़कियों ने कसी कमर 

उन्होंने कहा कि दोषी छात्रों पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में पीरबहोर थाने की पुलिस को जांच करने को कहा गया है। पुलिस हॉस्टल पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है लेकिन छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हैं.

About Ranjeet Jha 2861 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*