हिलसा में जाप प्रत्याशी राजू दानवीर के लिए पप्पू यादव ने मांगा वोट, कहा- तीन साल में प्रतिज्ञा पत्र के अनुरूप काम नहीं हुआ तो राजनीति से ले लूंगा सन्यास

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : हिलसा विधानसभा से जन अधिकार पार्टी प्रत्याशी राजू दानवीर के समर्थन में पप्पू यादव ने चुनाव प्रचार किया. विधानसभा क्षेत्र के रामबाबू उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने पार्टी प्रत्याशी राजू दानवीर को जीताने की अपील की.

वहीं सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. साथ ही हिलसा की जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सभी इस बार हमें अपना कीमती वोट देकर सहयोग करें और हम आपके विश्वास पर खरा उतरूंगा.



उन्होंने यह भी कहा की राजू दानवीर दूसरा पप्पू यादव है जो हमेशा गरीबों की  मदद के लिए  खड़ा रहता है, और करोना  काल में बिना स्वार्थ के गरीबों को और बाहर से पलायन करने वाले मजदूरों को बिहारी भाइयों को खूब मदद की है.

पप्पू यादव ने कहा कि बाढ़ के समय भी वो पानी में घुस घुस कर लोगों के घरों में खाना पहुंचाया और फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. हर एक तरह से उन्होंने गरीब और असहाय लोगों की मदद करने का काम किया है. इसलिए इस बार इस दानवीर नेता की मदद करो और कैंची छाप पर वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाइए.

पप्पू यादव ने यह भी कहा कि हिलसा विधानसभा मेरा घर है यहां के हर नागरिक मेरे परिवार है. अगर इस बार उनकी जीत होती है तो वह पूरे बिहार में रोजगार देंगे, विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप देंगे.

उन्होंने लोगों से यह भी वादा किया कि 30 साल आपने लालू-नीतीश को दिया, तीन साल पप्पू को दीजिए. तीन साल के भीतर प्रतिज्ञा पत्र  के अनुरूप काम नहीं हुआ तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा. सत्ता में आने के दो साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को नौकरी देंगे. नियोजित और संविदा पर बहाली नहीं होगी, सभी नियुक्तियां स्थायी रुप से की जाएंगी.

भ्रष्टाचार और महिला सुरक्षा की बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि, “हम सीसीटीवी कैमरे लगायेंगे, जिससे सरकारी दफ्तरों में भ्रष्ट अधिकारियों को पकड़ा जा सके.