बिहार में बनेगी पप्पू यादव की सरकार ! नीतीश सरकार से ऊब चुकी है जनता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जैसे जैसे बिहार में चुनाव के दिन नजदीक आ रहे है वैसै वैसे सियासी पारा पर ऊपर चढ़ता जा रहा हैं. बीजेपी, आरजेडी, कांग्रेस, हम, रालोसपा, लोजपा समेत कई दलों ने अपनी अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. सत्तापक्ष और विपक्ष के लोग भले ही कोरोना की बात करते है लेकिन उनका टारगेट आने वाला विधानसभा चुनाव है. इस कड़ी में जन अधिकार पार्टी भी पीछे नहीं हैं.

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन “पप्पु” ने प्रेस रिलीज जारी कर राज्य सरकार पर हमला बोला है. राजेश रंजन ने उद्योग धंधा के मामले में राज्य सरकार को विफल करार देते हुए कहा कि पिछले 15 साल से सत्ता पर बने रहे वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की बदहाली और बेरोजगारी दूर करने के लिए कुछ नहीं किया है. सिर्फ और सिर्फ पेपरबाजी कर बिहार की जनता को दिग्भर्मित करने का काम किया है. कार्यकाल में नए छोटे बड़े उधोग तो नही लगे,बल्कि कई पुराने कारखाने बन्द हो गए.

राजेश रंजन ने यह भी कहा कि जब बिहार में चुनाव नजदीक आ गया है तो सरकार इंस्ट्रीज लगाने की बात कर फिर जनता को फिर दिग्भ्रमित कर रही हैं. लेकिन प्रदेश की जनता इस सरकार को जान गयी है. और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पु यादव जी के सेवा भावना में बिहार के जनता अपनी उम्मीद देखने लगी है.