पप्पू यादव के हाथ लग गया अचूक हथियार, अब ‘कैंची’ से बिहार का विनाश करने वालों पर करेंगे हमला…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार का विनाश करने वालों को पप्पू यादव अब नहीं छोड़ेंगे. ऐसे लोगों का पर कुतरने के लिए जाप अध्यक्ष को एक अचूक हथियार कैची मिल गया है. जिसके हाथ लगते ही उन्होंने ऐलान कर दिया कि सावधान हो जाए बिहार के विनाश चाहने वाले और करने वाले दोनों को अब हम अपनी कैची से पर कुतर देंगे.

पप्पू यादव ने एके-47 वालों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि वो भी सावधान हो जाए नहीं तो उनको अब हम कैंची भोंक भोंक कर मार देंगे. बिहार के विकास से किसी प्रकार की समझौता नहीं की जाएगी.



दरअसल जाप को चुनाव आयोग की ओर से कैची चिन्ह आवंटित किया गया है. कैंची छाप मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पहले हॉकी स्टीक और बॉल से दुश्मनों के छक्के छुड़ाया करते थे अब कैची से कुतरने का काम करेंगे.

वहीं मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवामी मोर्चा को कड़ाही (पैन) चिन्ह अलॉट किया गया है.जो पहले टेलिफोन हुआ करता था. इसके साथ ही जनक्रांति लोकहित पार्टी को टेलिविजन चिन्ह, जनता दल राष्ट्रवादी को डोली छाप, लोकतांत्रिक जनस्वराज पार्टी को कैरम बोर्ड छाप, भारतीय लोकनायक पार्टी को रोड रोलर चिन्ह आवंटित किया गया है.

आशुतोष कुमार के राष्ट्रीय जन-जन पार्टी को बैट(बल्ला) छाप, राष्ट्रीय जनविकास पार्टी को बेबी-वॉकर, हिन्दुस्तान संपूर्ण आजाद पार्टी को बैलून छाप, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया को बाइनोकूलर्स चिन्ह, मजदूर एकता पार्टी को हैण्डकार्ट छाप चुनाव आयोग की ओर से दी गयी है.