जमुई में पप्पू यादव का रोड शो, जनता से कहा- मौका मिला तो 3 महीने में नक्सलियों को कर दूंगा नेस्तानाबुद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जाप ने अपनी तैयारी को जमीनी हकीकत देनी शुरू कर दी है. इसके लिए खुद पप्पू यादव ने कमान संभाल ली है. पार्टी की ओर से 94 सीटों पर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने के बाद विधानसभा जंग की जमीन तैयार करने को लेकर जाप सुप्रीमो जमुई पहुंचे.

जमुई में मेगा रोड शो किया. रोड शो में सैकड़ों जाप समर्थकों ने हिस्सा लिया. जिस सड़क से पप्पू यादव का काफिला गुजरा वहां लोग अभिवादन के लिए तैयार दिखे. जगह-जगह पर पप्पू यादव के काफिले को रोक रोककर लोगों ने स्वागत किया. जाप सुप्रीमों ने भी लोगों को अभिवादन स्वीकार किया.



रोड शो के दौरान पप्पू यादव ने लाइव सिटीज से बात करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता दो भाईयों(लालू और नीतीश) के 30 साल के शासन के ऊब चुकी है. दोनों भाईयों के कुशासन से निजात पाना चाहती है. जाप ने ठान लिया है कि प्रदेश की जनता को दोनों भाईयों के चंगुल से निजात दिलाकर रहेगी. प्रदेश को अब शासक नहीं एक सेवक चाहिए. समाज के हर वर्ग के दिल और दिमाग में जाप बस चुकी है.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सबसे बड़ा दलित विरोधी करार देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि दलित, अकलियत और अतिपिछड़ा समाज को अगर किसी ने सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाने का काम किया,वो हैं सीएम नीतीश कुमार. अब ये लोग चिराग पासवान को निशाना बनाने लगे हैं जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.

पप्पू यादव ने एकबार फिर किसी दलित, अतिपिछड़ा, पिछड़ा समाज से मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात करते हुए कहा कि कांग्रेस फ्रंट फूट पर आए तो मैं उनका खुलकर समर्थन करूंगा. पिछले 30 सालों में दोनों भाईयों ने इस समाज के लोगों को क्रश करने का काम किया है. लेकिन अब इनके मंशा को जाप कभी भी सफल नहीं होने देगा.

मेगा रोड शो के बाद जिले के शगुन वाटिका मैरिज हॉल में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा अगर जमुई की जनता हमारे नेता को एक मौका देती है तो मात्र 3 महीने के अंदर जमुई नक्सली से मुक्त होगा. हमारी पहली प्राथमिकता होगी कि जमुई विकास के पथ पर चले.