बिहार सरकार पर पप्पू यादव का निशाना, मोदी-नीतीश के राज में बेटी और रोटी पर है संकट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने एक बार फिर से बिहार सरकार को निशाने पर लिया. पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र एवं बिहार सरकार बिचौलियों के माध्यम से प्याज का संकट बनाए हुए हैं, और यहां बड़े पैमाने पर लूट हुई  है. वहीं, बिहार समेत देश भर में जिस तरह से महिलाओं पर  अत्याचार की घटनाएं हो रही है, उससे यह स्पष्ट होता है कि एनडीए सरकार महिलाओं के प्रति सजग नहीं है.

पप्पू यादव ने कहा कि महंगाई रोकने के प्रति कहीं से भी सरकार गंभीर नहीं है. ऐसा लगता है कि मोदी-नीतीश सरकार में बेटी और रोटी पर संकट उत्पन्न हो गया है. जहां बेटी की अस्मत लूटी जा रही है, वहीं गरीबों के रोटी पर भी आफत आ गया है.



कंकड़बाग ने पप्पू यादव ने बेचा प्याज

उन्होंने आगे कहा कि समाज के अंदर आधी आबादी को छोड़ना कहीं ना कहीं सरकार की सोच को स्पष्ट करता है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि बेटी बचाओ के नाम पर पूरे देश में बेटियों पर अत्याचार हो रहा है. व्यभिचार हो रहा है. इस तरह की घटनाएं मानवता को कलंकित करती हैं, जन अधिकार पार्टी रोटी और बेटी के लिए हर स्तर पर संघर्ष करेगी और दोनों के सम्मान के लिए संघर्ष और आंदोलन करेगी. बता दें कि पप्पू यादव के द्वारा आज पटना के कंकड़बाग के रेंटल फ्लैट पार्क में 30 रुपये प्रति किलो के हिसाब से प्याज बेचा गया, जहां पर 30 क्विंटल से ज्यादा प्याज  महिलाओं, छात्रों एवं आम लोगों ने लाइन लगाकर खरीदा.

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज़ अहमद, पूर्व विधायक रामचंद्र यादव, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्‍पू, प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी, निरंजन कुमार ,जिला अध्यक्ष नवल कुमार यादव, महानगर अध्यक्ष दिलीप कुमार, युवा परिषद के उपाध्यक्ष राजू दानवीर सहित अन्य नेताओं ने प्याज के वितरण में सहयोग किया.

छात्र जाप ने पटना विवि छात्रसंघ चुनाव में जीत के बाद निकाल विजय एकता जुलूस