परेश रावल बने एनएसडी प्रमुख, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया नियुक्त

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. जिसकी जानकारी केन्द्रीय संस्कृति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने ट्वीट कर दी है.

केन्द्रीय मंत्री पटेल ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘प्रख्यात कलाकार परेश रावल को महामहिम द्वारा एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा. हार्दिक शुभकामनाएं.’



एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर परेश रावल ने राष्ट्रपति महोदय को धन्यवाद दिया. साथ ही कहा कि एनएसडी की जिम्मेवारी मिलना मेरे लिए गर्व की बात है. मैं इस संस्थान के विकास के लिए हरसंभव प्रयास करूंगा.

वहीं एनएसडी के अध्यक्ष बनाए जाने पर परेश रावल को बधाई देने वालों का तांता लग गया. बॉलीवुड के कई कालाकारों ने परेश रावल को फोन कर बधाई दी है. साथ उनके इस नई पारी के लिए शुभकानाएं भेजी है.

बता दें कि 65 वर्षीय अभिनेता परेश रावल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया है. पद्मश्री से सम्मानित परेश रावल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ कई अन्य अवार्ड भी जीत चुके हैं और कई हिट फिल्में भी दे चुके हैं.