रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद राजद कार्यालय में झुकाया गया पार्टी का झंडा, मर्माहत हैं कार्यकर्ता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूर्व केद्रींय राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज निधन हो गया. उनके निधन से पूरा देश मर्माहत है. राजनीतिक और समाजिक क्षेत्र के लोग लागातार शोक जाहिर कर रहे हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद राजद कार्यालय का माहौल पूरी तरह से गमगीन है. कार्यकर्ता मर्माहत हैं. पार्टी का झंडा झुका दिया गया है.

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज दिल्ली एम्स में निधन हो गया. इसके बाद से पूरे देश में शोक की लहर दौर गई. राजद के नेता और कार्यकर्ता उनके निधन से काफी दुखी हैं. उनका कहना है कि रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी के गार्जियन थे उनके निधन से पार्टी को बहुत बड़ी क्षति हुई है, जिसकी भरपाई नहीं हो सकती है. वहीं, राजद कार्यालय में पार्टी का झंडा झुका दिया गया है.



राजद की तमाम अहम बैठकों को स्थगित कर दिया गया है. मिलन समारोह होना था, जिसे भी स्थगित कर दिया गया है. राजद कार्यकर्ताओं का कहना है कि रघुवंश प्रसाद सिंह राजद के नींव रखने वाले नेता थे. वो शुरू से ही लालू यादव और पार्टी के साथ जुड़े हुए थे. आज उनका यूं दुनिया छोड़कर चले जाना राजद और बिहार की राजनीति के लिए बहुत बड़ी क्षति है. रघुवंंश बाबु पार्टी के पुरोधा थे. वो एक अच्छे छवि के नेता थे, उन्होंने एक इमानदार और कर्तव्यनिष्ठ मंत्री के रूप में जनता के लिए काम किया.

बता दें कि राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज दिल्ली एम्स में निधन हो गया. वो कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे. हालांकि इलाज के बाद वो कोरोना से जंग जीत गए. लेकिन आज वे जिंदगी की जंग हार गए. वो पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. उनकी स्थिति को देखते हुए उनको दिल्ली एम्स में इलाक के लिए भर्ती कराया गया. लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुई और रविवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.