पटना जंक्शन पर टीटीई से भिड़ गया यात्री, एमएसटी पास दिखाने को लेकर हुआ विवाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना जंक्शन पर अचानक एक विवाद हो गया. विवाद टीटीई और यात्री के बीच हुआ. बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन के गेट नंबर चार के पास टीटीई और यात्री के बीच झड़प हो गई. टीटीई की तरफ से एमएसटी पास दिखाए जाने की मांग को लेकर यह विवाद हो गया.

टीटीई और यात्री के बीच बढ़ते विवाद से माहौल बिगड़ने लगा. इसके बाद मामला बिगड़ता देख मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने मामला शांत कराया.

टिकट चेक करने के दौरान बवाल

जानकारी के अनुसार पटना जंक्शन के गेट नंबर चार के पास टीटीई यात्रियों की टिकट चेक कर रहे थे. इस दौरान एक टीटीई ने एक यात्री को रोककर उससे टिकट मांगी. इसपर यात्री टीटीई से ही उलझ गया. यात्री ने कहा कि वह रोजाना यात्रा करने वाला यात्री है और जाने लगा. इसके बाद टीटीई ने उसे रोका और एमएसटी पास दिखाने को कहा.

यात्री ने पकड़ ली टीटीई की कॉलर

बताया जा रहा है कि यात्री ने एमएसटी पास दिखाने की बजाए टीटीई की कॉलर पकड़ ली और बवाल करने लगा. यात्री का कहना था कि वह रोजाना यात्रा करता है और टीटीई रोज उससे एमएसटी पास दिखाने को कहते हैं. मामले को बढ़ता देख जीआरपी के जवान वहां पहुंचे.

मामला बिगड़ता देख जीआरपी की टीम यात्री को थाने ले आई. यात्री ने वहां अपना एमएसटी पास दिखाया. हालांकि थाने में इसका कोई मामला दर्ज नहीं हुआ. यात्री के साथ आए अन्य साथियों ने टीटीई के साथ मामले की मध्यस्थता की और मामले को समझा-बुझाकर शांत करा लिया गया. इसके बाद यात्री को छोड़ दिया गया.

पटना जंक्शन के एक टीटीई ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि सभी घटना की सीसीटीवी फुटेज मौजूद है. यात्री के साथियों ने बताया कि वह बीपी पेशेंट हैं. जिसके बाद टीटीई ने यात्री पर कोई मामला दर्ज नहीं कराया और यात्री को छोड़ दिया गया.

कभी-कभी लगता है आपको निर्मला नहीं, निर्बला सीतारमण कहना चाहिए : अधीर रंजन चौधरी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*