कन्हैया की गिरफ्तारी के खिलाफ पटना AIIMS के गेट पर AISF का प्रदर्शन, दर्जनों ने दी गिरफ्तारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और उनके खिलाफ दर्ज की गई फुलवारीशरीफ थाना में एफआईआर के विरुद्ध जमकर हंगामा हुआ. आज एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं और छात्रों ने पटना एम्स के गेट पर प्रदर्शन किया है. इस दौरान छात्रों ने भारी संख्या में गिरफ्तारी दर्ज कराई है. सभी को व्रज वाहन से फुलवारीशरीफ थाने ले जाया गया है. जानीपुर थाना अध्यक्ष की मौजूदगी में गिरफ्तारी दर्ज कराई गई है. पटना एम्स के गेट पर प्रदर्शन कर रहे दर्जनों एआईएसएफ के छात्र गिरफ्तार हुए हैं.

पटना स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) प्रशासन ने अस्पताल परिसर में घुस कर डॉक्टरों के साथ धक्कामुक्की करने और सुरक्षा गार्ड्स के साथ हाथापाई करने का आरोप लगाते हुए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के साथ रविवार को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के नेता सुशील कुमार को देखने पटना एम्स पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि वहां ऑर्थोपेडिक्स विभाग में डॉक्टरों से उनकी झड़प हो गई. खास तौर पर डॉक्टर विश्वनाथ पांडे ने कन्हैया पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया. कन्हैया पर गार्डों के साथ बकझक करने का भी आरोप लगाया गया है.

इस बीच बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कन्हैया कुमार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि अस्पताल में उनकी शरारतें नहीं चलेंगी. उन्होंने कहा, कन्हैया को बता देना चाहता हूं कि बिहार दिल्ली का जेएनयू नहीं हैं जहां कुछ भी कर के चले जाइएगा. मैंने एम्स के निदेशक से कहा है कि जल्दी मामले की रिपोर्ट दें. कन्हैया पर कड़ी कार्रवाई होगी.

About Md. Saheb Ali 5177 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*