बेंगलुरु में हफ्ते भर से लापता है पटना का IT इंजीनियर, Olx पर कार खरीदार से मिलने गया था

बेंगलुरु/पटना : देश की टेक राजधानी कहे जाने वाले बेंगलुरु से पटना का रहने वाला एक आईटी इंजीनियर बीते हफ्ते भर से लापता है. बेगलुरु पुलिस ने इस मामले में चार जांच टीम गठित की हैं, लेकिन आज तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. अब इस मामले को लेकर  इंजीनियर का परिवार और दोस्त सोशल साइट्स पर #FindAjitabh नाम से कैम्पेन भी चला रहे हैं.

पटना के रहनेवाले 29 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुमार अजिताभ बेगलुरु में एक ब्रिटिश कंपनी में जॉब करते थे. ख़ास बात है कि उनकी गुमशुदगी के पीछे ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर खरीद-बिक्री का भी एंगल सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि अजिताभ ने Olx पर अपनी कार बेचने के लिए एड डाला था. इसके बाद बीते सोमवार 18 दिसंबर को वे एक कार खरीदने वाले से ही मिलने गए थे. इसके बाद से ही अजिताभ को लापता बताया जा रहा है.



सोशल मंदी अपर जारी है #FindAjitabh कैम्पेन

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार अजिताभ के दोस्तों ने बताया है कि 18 दिसंबर की शाम 6:30 बजे वे घर से निकले थे. शाम 7:10 बजे तक वह वॉट्सएप पर एक्टिव थे. फिलहाल उनका फोन स्विच ऑफ है. पुलिस ने उनकी तलाश के लिए चार टीमें गठित की हैं. पुलिस को अजिताभ के फोन की अंतिम लोकेशन शहर के बाहरी इलाके गुंजुर में मिली है.

IIM में हो गया था एडमिशन

बताया जा रहा है कि अजिताभ का IIM कोलकाता में एमबीए कोर्स में दाखिला हो गया था, जिसके चलते वह बेंगलुरु छोड़ना चाहते थे. वह यहां 2010 से एक दोस्त के साथ रह रहे थे. अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए अजिताभ ने कार बेचने का निर्णय लिया था.

AJITABH-DAD11
सोशल मीडिया पर वायरल अजिताभ के पिता का वीडियो.
जारी है ऑनलाइन कैम्पेन

अब अजिताभ के दोस्तों और परिजनों ने उन्हें ढूंढने के लिए सोशल मीडिया पर #FindAjitabh हैशटैग के साथ ऑनलाइन अभियान शुरू किया है. इस अभियान में अजिताभ के पिता द्वारा बेटे की बरामदगी की अपील करती एक वीडियो भी शेयर की जा रही है. इस कैम्पेन को लोगों का समर्थन भी मिल रहा है.

पाटलिपुत्रा महोत्सव में कल से हर रोज दिखेंगे #Bihar के सतरंगी रंग, #BrandBihar को जानेगी दुनिया
लो आ गया BIHAR में डुप्लीकेट, मार्केट में धड़ल्ले से घूम रहे हैं 2000-500-200 के फर्जी नोट