पटना: बस चालकों ने बिहार पर्यटन निगम कार्यालय के बाहर किया हंगामा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना से एक खबर है. बस चालकों ने आज बिहार पर्यटन निगम कार्यालय के बाहर हंगामा किया है. आउटसोर्सिंग से बहाल को लेकर बस चालकों ने कार्यालय के बाहर हंगामा किया. चालकों ने कहा कि अभी तक बकाया वेतन की भुगतान नहीं हुआ है. चालकों का आरोप है कि वेतन में कई तरह की गड़बड़ी आ रही है.

आपको बता दें कि बिहार पर्यटन निगम अभी तक अपने बस चालकों का बकाया राशि भुगतान नहीं किया है. पर्यटन निगम पर आरोप है कि वह आउटसोर्सिंग के जरिए कुछ भर्तियां भी बहाल कर देते हैं. पुराने बस चालकों का बकाया भुगतान टाइम से नहीं हो पा रहा है. पुराने चालक का भुगतान नहीं हो रहा लेकिन नई भर्तियां की जा रही है. निगम का मनमानी इसमें पूरी तरह देखा जा रहा है.

दरअसल, बिहार पर्यटन निगम इस बार कई नई बसें अपने बेड़े में लाई है. पटना के गांधी मैदान से करीब हर रूट पर गाड़ियों का अवागमन देखी जा रही है. करीब हर रूट पर 15 से 20 गाड़ियां चलती है. लेकिन बस चालकों की भुगतान टाइम पर नहीं हो रही है. इसलिए बस चालक मंगलवार को पर्यटन निगम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया. उनकी मांग है कि हमरा भुगतान जल्द से जल्द किया जाए. उन्होंने निगम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर टाइम पर भुगतान नहीं हुआ तो हमलोग आगे भी धरना प्रदर्शन करते रहेंगे.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*