पटना सेंट्रल सिटी एसपी विनय तिवारी जा रहे हैं मुंबई, बिहार पुलिस को करेंगे लीड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब तेज होती जा रही है. मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस ने एक आईपीएस ऑफिसर को मुंबई भेजा है. इससे जांच में तेजी आएगी. राज्य सरकार के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय ने पटना के सेंट्रल एसपी विनय तिवारी को मुंबई भेजने का फैसला लिया है. थोड़ी ही देर में सिटी एसपी इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई रवाना होंगे.

मुंबई जाने से पहले विनय तिवारी ने कहा कि वह इस मामले की अधिक से अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे. अभी अधिक कुछ बता नहीं सकते. पहले से ही मुंबई में एसआईटी की टीम जांच कर रही है. अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है.



बताया जा रहा है कि रिया के खिलाफ कई सबूत बिहार पुलिस को मिले हैं. उसमें रिया से पूछताछ जरूरी हो गई है. बिहार पुलिस कई दिनों से मुंबई पुलिस के सहयोग नहीं करने के बाद भी इस केस में कई लोगों से पूछताछ की है. इसके अलावे कई अहम सबूत जुटाई है. कई दिनों से रिया चक्रवर्ती फरार चल रही है. कई दिनों के बाद कल वीडियो जारी किया और फिर लापता हो गई है. बिहार पुलिस रिया के कई ठिकानों पर गई, लेकिन वह फरार मिली. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया, उसके पिता,मां, भाई समेत आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है. जिसके बाद बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है.