पटनासिटी को इंडोर स्टेडियम का मिलेगा नव वर्ष का उपहार, विधायक नंदकिशोर यादव ने किया निरीक्षण

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पाटलिपुत्र परिषद परिसर में बन रहे इंडोर स्टेडियम अगले माह बनकर तैयार हो जाएगा. पूर्व मंत्री व विधायक नंद किशोर यादव ने आज इसका निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा कि मंगल तालाब के किनारे अवस्थित पाटलिपुत्र परिषद परिसर में  लगभग ढाई करोड़ रुपये की लागत से बन रहा इंडोर स्टेडियम का काम अंतिम चरण में है. अगले महीने बनकर तैयार हो जाएगा.

नंदकिशोर यादव ने कहा कि आज यहां इंडोर स्टेडियम के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. इसके निर्माण के लिए तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने विधायक कोष से राशि प्रदान किया था. इसका शिलान्यास 6 फरवरी 2018 को किया गया था. उन्होंने बताया कि इसी प्रकार गुलजारबाग मैदान में 66 लाख रुपये की लागत से निर्मित इंडोर स्टेडियम का लोकार्पण किया जा चुका  है. मिट्टी का थोड़ा सा काम अभी और किया जाना है.



निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पटना साहिब विधान क्षेत्र के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है. विविध योजनाओं के कार्यान्वयन की रफ्तार तेज गति से जारी रहेगी। पूर्व में स्वीकृत योजनाओं का काम भी शुरू होने को है. गली-नाली निर्माण  का काम चल रहा है.