पटना: CRPF कैम्प में कोरोना विस्फोट, 100 से अधिक जवान और अधिकारी संक्रमित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार जारी है. बिहार में कोरोना के 2701 नए मरीज मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक पटना में 3 मरीजों के मौत की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 64732 हो गया है. पटना के सीआरपीएफ कैंप के 100 जवान और अधिकारी संक्रमित पाए गए हैं. पटना के आशियाना दीघा रोड स्थित सीआरपीएफ कैम्प में रहने वाले 100 जवान और अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कई लोगों को इलाज के लिए इसी भवन में आइसोलेट कर दिया गया है. सबों की हालत फिलहाल ठीक है. भारी तादाद में कोरोना संक्रमित होने से वहां रहने वाले जवानों और अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. बुधवार को भी दर्जनों जवानों और अधिकारियों का सैंपल लिया गया है.



पटना में बुधवार को 485 नए मरीजों की पुष्टि हुई है इनमें पटना सिविल कोर्ट के एक जज भी शामिल हैं. सिविल कोर्ट के एक जज संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. पटना के आईजीआईएमएस और पीएमसीएच जैसे बड़े अस्पतालों में नए मरीज मिलने का सिलसिला जारी है. आईजीआईएमएस के दो अन्य डॉक्टर पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि पीएमसीएच में तकरीबन 23 मेडिकल स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.