Bigg Boss : सलमान से बोली ज्योति – ऐश्वर्या जैसे दिखना चाहती हूं, बनूंगी बिहारी दुल्हनिया

लाइव सिटीज डेस्क : Bigg Boss में मसौढी की ज्योति की एंट्री हो गई है. एक साधारण परिवार की लड़की है ज्योति जिसके हौसले असाधारण हैं. जो अपनी बोली से दूसरों को बोलती बंद करने का माद्दा रखती है. ऐसा खुद के बारे में ज्योति का कहना है.

शो में ज्योति सलमान के लिए एक गिफ्ट लेकर आई थी. शो के को—होस्ट वरूण धवन को ज्योति ने बड़ी बेबाकी से कहा कि यह सलमान के लिए और आपको नहीं मिलेगा. आप ही लेकर उन्हें दे दो. सलमान की एंट्री हुई और ज्योति ने उन्हें अपना गिफ्ट सौंपा. गिफ्ट था सलमान की तस्वीरों की सुंदर—सी फ्रेंमिंग.

ज्योति ने सलमान को अपनी हाजिर जवाबी से मोहा. दबंग का एक प्रसिद्ध डायलॉग दुहराया, ‘मुझे थप्पड़ से नहीं, प्यार से डर लगता है.’ इस दौरान वरुण धवन से कहा कि आपकी अगली फिल्म में हम हीरोइन बनेंगे. वरुण बोले – ‘हंपटी शर्मा की दुलहनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया’ तो बन चुकी है. अब क्या ‘बिहारी की दुलहनिया’ बनेगी? तो ज्योति ने इसे सुधारा – बिहारी की दुलहनिया नहीं, बिहारी दुलहनिया. फिर सलमान ने कहा – चलो इस फिल्म के लिए तुम्हारा स्क्रीन टेस्ट तो हो गया अब ब्लड टेस्ट होगा.

ब्लड टेस्ट यानी शो के लिए तुम फिट हो कि नहीं, यह जांचा जाएगा. इसके बाद ज्योति को रिवॉल्विंग व्हील से बांधकर घुमते हुए सलमान के सवालों का जवाब देना था. सलमान ने पूछा कि वह किस एक्ट्रेस की तरह दिखना चाहेगी? ज्योति का जवाब था, ‘ऐश्वर्या.’ सलमान ने पूछा – अपना बाल किसकी तरह चाहोगी? ज्योति ने फिर कहा, ‘ऐश्वर्या.’ सलमान ने पूछा, और हाइट? ज्योति का जवाब था, ‘दीपिका पादुकोण.’

अगला सवाल था, ‘ और आवाज?’ ज्योति ने कहा, ‘हेमा मालिनी.’ सलमान ने ज्योति के परफॉरमेंस के बारे में पड़ोसियों से पूछा. पड़ोसियों ने कहा, ‘सेलेक्टेड.’ और ज्योति बिग बॉस फैमिली का हिस्सा बन गई.

ज्योति के पिता

अभी बिग बॉस के नए-नए रंग आने वाले एपिसोड में सामने आएंगे. फिर ज्योति के जलवे भी देखने को मिलेंगे. बिहार तो अपनी बेटी को शुभकामनाएं ही देगी. शाबाश बेटी. बिग बॉस फतह कर के आओ. गांव के गलियों से निकल कर बिग बॉस के घर में धमाल मचाओ. आल द बेस्ट!

यह भी पढ़ें- बिहार के एक सामान्य चपरासी की बेटी ज्योति जा रही है Bigg Boss में
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)