JDU दही-चूड़ा भोजः विशिष्ठ नारायण के आवास पर जुटने लगे नेता, आरसीपी सिंह भी पहुंचे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः पटना में मकर संक्रांति पर दही-चूड़ा भोज की सियासत हो रही है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर नेताओं का जमावड़ा लगने लगा है. इस बीच पार्टी के सीनियर लीडर आरसीपी सिंह भी वशिष्ठ नारायण के आवास पर पहुंच चुके हैं. इससे पहले जदयू MLC संजय गांधी, JDU नेता छोटू सिंह भी मौजूद है. वहीं NDA के नेता-कार्यकर्ताओं का आना भी शुरू हो चुका है.  JDU MLC नीरज कुमार भी भोज में पहुंचे हैं.

भाजपा का दही-चूड़ा भोज आज सोमवार को आयोजित होने जा रहा है. इसका आयोजन भाजपा एमएलसी रजनीश कुमार के बेली रोड स्थित सरकारी आवास पर होगा. इसमें डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत सभी मंत्री और तमाम बड़े नेता के अलावा बड़े स्तर पर कार्यकर्ता शामिल होंगे.

इसमें जदयू के भी तमाम मंत्रियों और दिग्गजों के शामिल होने के कयास लगाये जा रहे हैं. लोजपा प्रमुख और केंद्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान के भी शामिल होने की संभावना जतायी जा रही है.

हालांकि, भाजपा के केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के नयी दिल्ली स्थित आवास पर भी भोज का आयोजन किया जा रहा है. इसमें नयी दिल्ली में मौजूद एनडीए के मंत्रियों के अलावा सभी बड़े नेता शामिल होंगे. एमएलसी रजनीश कुमार ने बताया कि भोज के लिए जोर-शोर से तैयारी शुरू कर दी गयी है.

बेगूसराय से उनके क्षेत्र से दही खासतौर से मंगवाया गया है. भागलपुर से कतरनी और पश्चिम चंपारण के चनपटिया से मिर्चा चूड़ा मंगवाया गया है. इसके अलावा खिचड़ी का भी इंतजाम रहेगा. इसे पूरे एनडीए का भोज बताया जा रहा है.

About Md. Saheb Ali 4927 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*