डबल मर्डर के बाद अब पटना में युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या, दहशत का माहौल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः राजधानी पटना में हत्याओं का दौर नहीं थम रहा है. पटनासिटी में फिर हत्या हुई है. अपराधी बेखोफ़ हो कर के एक के बाद एक हत्या कर रहें हैं. घटना मालसलामी थानाक्षेत्र के बड़ी नगला की है. जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक 25 वर्षीय युवक को ईट और पत्थर से कुचल कर के मार दिया गया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

वहीं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पटना सिटी एएसपी बलीराम प्रसाद और मालसलामी थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतक की पहचान दाहुचक नगला का रहने वाले राजा कुमार के रूप में हुई है. हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल शव को पुलिस ने अपने कब्ज़े में लेकर के पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

इस घटना पर पटना सिटी एएसपी बलीराम प्रसाद ने कहा की घटना का मुख्य कारण अभी पता नहीं चल सका है. मृतक के परिवार के लोगों का बायन दर्ज़ किया जा रहा है. आरोपित के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही घटना उद्भेदन होगा.

राजधानी में डबल मर्डर से सनसनी

पटना एक पति ने अपनी पत्नी और सौतेले बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है. ये पूरा मामला फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के ईशानगर का बताया जा रहा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक आज अहले सुबह तकरीबन 3-4 बजे के आसपास इलाके में गोली चलने की आवाज लोगों को सुनाई दी. आवाज सुनकर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने देखा कि एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है.

About Md. Saheb Ali 3663 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*