गैंगरेप मामला : फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जहानाबाद में चल रही है छापेमारी

पटना : नाबालिग के साथ पटना में हुए गैंगरेप मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों की तलाश अब तेज कर दी गई है. आरोपियों की तलाश में पटना पुलिस की एक टीम जहानाबाद में कैंप कर रही है. अब तक जहानाबाद जिले में कई जगहों पर छापेमारी की गई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार चल रहे दोनों अरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे. आपको बता दें कि दो आरोपियों छोटू और फेकन को पुलिस टीम ने शनिवार को गैंगरेप की वारदात के तुरंत बाद ही पकड़ लिया था. जबकि दो बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठा मौके से फरार हो गए थे. वहीं रविवार को केस का रिव्यू करते हुए जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान ने एक स्पेशल टीम ही बना डाली. टीम को लीड करने की जिम्मेवारी डीएसपी लॉ एंड आॅर्डर डा. मो. शिब्ली नोमानी को दिया गया. अब इनकी ​अगुआई में पुलिस टीम अलग—अलग जगहों पर फरार बदमाशों को तलाश रही है.
— स्पष्ट नहीं आया रिपोर्ट
रविवार को ही पीड़िता का पुलिस ने मेडिकल टेस्ट करवाया था. लेकिन इस टेस्ट का रिपोर्ट सही नहीं आया है. जिससे बलात्कार की बात साफ नहीं हो पा रही है. इसलिए सोमवार को पुलिस की ओर से सिविल सर्जन के पास एक मेडिकल बोर्ड बैठाने के लिए अपील की गई है. संभावना है कि मंगलवार को ही मेडिकल बोर्ड बैठाई जाएगी. फिर बोर्ड के बैठने के बाद जो मेडिकल टेस्ट होगा, उसकी रिपोर्ट पुलिस के लिए काफी कारगर साबित हो सकती है.
— कल हो सकता है 164 का बयान

धारा 164 के तहत पीड़िता का बयान अब सोमवार को कोर्ट में दर्ज नहीं हो सका है. संभावना है कि मंगलवार को पुलिस टीम उसका बयान कोर्ट में दर्ज करावाएगी. फिलहाल पीड़िता को पटना के वन स्टेप सेंटर में रखा गया है. दूसरी ओर लड़की फैमिली वाले भी पुलिस के सामने आ गए हैं. पीड़िता नालंदा जिले के हिलसा की रहने वाली है. पूछताछ में जो बातें पिता ने पुलिस को बताई है, वो चौंकाने वाले हैं. पिता के अनुसार उनकी बेटी इसके पहले भी दो—तीन बार घर छोड़कर निकल चुकी है. इस बार भी 12 अप्रैल को वो घर से दादा का मोबाइल लेकर निकल गई थी. जिसके बाद से ही लगातार फैमिली वाले उसे तलाश रहे थे.

यह भी पढ़ें-  पटना गैंगरेप का जोनल आईजी ने ले लिया है संज्ञान, 2 फरार बदमाशों को पकड़ेगी स्पेशल टीम

About Amit Jaiswal 862 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*