सीपीडब्ल्यूडी के कॉन्ट्रैक्टर्स को धमकी देने के मामले में पटना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 6 गिरफ्तार

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : शुक्रवार की रात पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. अब से कुछ समय पहले बोरिंग रोड के विंध्याचल अपार्टमेंट में पुलिस टीम ने छापेमारी की है. अपार्टमेंट के एक फ्लैट से 6 लोगों को पकड़ा गया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो कब्जे में लिए गए सभी लोग एक बाहुबली विधायक के करीबी हैं.

दरअसल, यह पूरा मामला बिहार और झारखंड में सीपीडब्ल्यूडी के टेंडर से जुड़ा है. तीन कॉन्ट्रैक्टर्स मिलकर एक साथ काम करते हैं. इसमें पटना के रोहित राज और रांची के रहने वाले देव नारायण ठाकुर शामिल हैं. कुछ दिनों पहले ही रांची के हिनू में घर के बाहर ही बाइक सवार दो अपराधियों कॉन्ट्रैक्टर देव नारायण ठाकुर को गोली मार दी थी. उन पर जानलेवा हमला हुआ था. इस घटना में देव नारायण की जान बच गई थी. लगातार धमकी मिलने और रंगदारी की डिमांड किये जाने के कारण ही कॉन्ट्रैक्टर रोहित राज ने पटना छोड़ दिया. वो रांची में रहने लगे.



इस मामले में कुछ महीने पहले ही पटना के शास्त्रीनगर थाना में तीनों कॉन्ट्रैक्टर्स ने एक एफआईआर भी दर्ज कराई थी. सूत्र बता रहे हैं कि अब इसी मामले में पटना पुलिस ने छापेमारी की. विंध्याचल अपार्टमेंट से 6 लोगों को गिरफ्तार किया. इनके पास से हथियार भी बरामद किए जाने की सूचना है. संभावना है कि इस पूरे मामले का खुलासा शनिवार को पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा खुद करेंगे.