मां राबड़ी देवी के आवास पर पहली बार पहुंचे तेजप्रताप, दिल्ली में तेजस्वी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर रविवार की शाम साढ़े छह बजे दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया था. इस इफ्तार पार्टी की सबसे खास बात यह रहा कि राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने मां के आवास पर पहुंचे. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए हैं. तेजप्रताप के अलावा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम पार्टी) के सुप्रीमो जीतन राम मांझी भी इफ्तार पार्टी में आए हैं. मीडिया रिपोर्ट से आ रही खबरों के मुताबिक लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं. वे अभी दिल्ली में हैं.

सूत्रों के मुताबिक, 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया है. तेजस्वी की गैरहाजिरी में राबड़ी और तेजप्रताप लोगों का स्वागत कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि नवंबर महीने में तलाक की अर्जी में देने के बाद पहली बार तेजप्रताप राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे हैं. मां राबड़ी देवी ने मीडिया से सवालों का जवाब देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बीमार है इसलिए राजद के इफ्तार पार्टी में शामिल नही हुए.

बता दें कि दो दिन पहले पटना में तेजप्रताप यादव की गाड़ी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई थी. इस हादसे में तेजप्रताप यादव को चोटे आई थीं. तब राजद नेता तेजप्रताप और छात्रों की गाड़ी आपस में टकरा गई थी. इस भीषण टक्कर में तेजप्रताप समेत कई लोगों को चोटें आई थीं. दुर्घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई थी. एस्कॉर्ट की गाड़ी से घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया था. स्थानीय लोगों की माने तो दूसरी गाड़ी पर बीआईटी मेसरा के छात्र सवार थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*