गया में लड़की छेड़ते मनचले को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा, फिर जो उसका हश्र हुआ, आप भी नहीं सोच सकते….पढ़िए पूरी खबर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गया (Gaya) शहर के रामपुर थाना (Rampur Thana) क्षेत्र के पुलिस लाइन (Police Line ) में एक मनचले युवक द्वारा लड़की को छेड़छाड़ (manipulating a girl) किया जा रहा था. लड़की ने इसकी शिकायत अपने घर वालों से की. शिकायत करने के बाद आज लड़की को छेड़ते हुए युवक को रंगे हाथ पकड़ा गया. फिर क्या था स्थानीय लोग एवं पार्षद द्वारा पहले मनचले युवक की पिटाई की गई, उसके बाद सर मुंडवाकर पूरे मोहल्ले में घुमाया गया.

युवक रामपुर थाना क्षेत्र के गेवाल बिगहा (Gewal Bigha) निवासी आमिर अहमद (Amir Ahmad) बताया जा रहा है. युवक एवं उसके कुछ दोस्तों के द्वारा लड़की को लगातार परेशान किया जा रहा था. लड़की ने जब घटना की जानकारी अपने परिवार वाले को दी तो परिवार वाले ने इसकी लिखित सूचना रामपुर थाना को दी थी. इस मामले में नगर डीएसपी राजकुमार शाह ने बताया कि कल सुबह लड़की अपने मां के साथ स्कूल जा रही थी तभी युवक की टक्कर उसकी मां से हो गई जिसमें उसकी मां सड़क पर गिर गई. मनचले ने लड़की को स्कूल अकेले जाने के लिए कहा. स्कूल जाने के क्रम में युवक द्वारा लड़की के साथ छेड़खानी किया गया.

इतना ही नहीं युवक द्वारा लड़की के घर पर चढ़कर लड़की के मां एवं लड़की को डराया गया और कहा गया कि अगर तुम इसकी शिकायत पुलिस को दोगी तो अंजाम बुरा होगा. महिला ने जब इसकी शिकायत आसपास के लोगों से की तो लोगों ने आज सुबह युवक को पकड़कर उसका सर मुंडवा कर पूरे मोहल्ले में घुमाया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को अपने साथ थाने ले गयी. उसका दोस्त फरार हो गया है.

नगर डीएसपी (City DSP) राजकुमार शाह (Rajkumar Shah) ने बताया कि फरार युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस  लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले में  जब युवक से जब पूछताछ की गई तो युवक ने बताया कि उसके साथ उसका दोस्त शानू भी इस घटना में शामिल है. शानू पुलिस महकम्मे में किसी अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है. महिला के द्वारा युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. बयान के आधार पर पुलिस द्वारा  कार्रवाई की जाएगी.