सुशांत मामले में दखलअंदाजी ना करें लोग, पिता केके सिंह ने कहा-मैं लूंगा कानूनी फैसला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मामले में क्रेडिट लेने वाले वकील और अन्य लोगों को उनके पिता केके सिंह ने साफ कर दिया है. पिता केके सिंह ने कहा कि सुशांत से जुड़े सारे कानूनी फैसले लेने का हक मेरे पास है. इस पर किसी और का दावा नहीं है.

अपने जीवित रहने के दौरान सुशांत ने जो भी वकील, चार्टर्ड अकाउंटेंट और प्रोफेशनल हायर किए थे, वह सुशांत के जाने के बाद अलग हो गए. इसके बाद कोई वकील या चार्टर्ड अकाउंटेंट को बिना मेरी सहमति के सुशांत की संपत्ति के बारे में बात करने का अधिकार नहीं है.



केके सिंह ने कहा कि पिछले दिनों कुछ वकीलों ने मीडिया में दावा किया है कि उन्हें सुशांत सिंह ने हायर किया था. वकीलों ने सुशांत और उनके बीच जो बातचीत हुई है उसे मीडिया में शेयर किया. यह कानूनी रूप से वर्जित है. मैंने किसी को यह सहमति नहीं दी है कि वे सुशांत के बारे में बोलें या उनके बीच जो बातचीत हुई वह सार्वजनिक करें.

केके सिंह ने यह साफ कर दिया कि मैं और मेरी बेटियां ही सुशांत के परिवार का हिस्सा हैं. हमने वरुण सिंह को वकील के तौर पर अधिकृत किया है और उनके द्वारा विकास सिंह हमारे परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. कोई दूसरा शख्स हमारे परिवार के होने का दावा करता है तो उससे हमारा कोई लेना देना नहीं है.

बता दें कि सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती की सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज हो गयी है. याचिका पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है.