लोग वोट तो ले लेते हैं, लेकिन कुछ करते नहीं, भागलपुर में आरजेडी पर सीएम नीतीश ने ऐसे ली चुटकी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर में पीएम मोदी संग मंच को साझा किया. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भूरि-भूरि प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जिस तरह से देश  को आपने बाहर निकालने का काम किया वो काबिलेतारीफ है. साथ ही बिहार समेत अन्य प्रदेशों को केन्द्र सरकार की ओर से मिली सहयोग के लिए नीतीश कुमार ने पीएम को धन्यवाद दिया.

वहीं वगैर नाम लिए सीएम नीतीश ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग वोट तो ले लेते हैं, लेकिन कुछ करते नहीं है. बिहार में विकास से इनलोगों का कोई वास्ता नहीं रहा है. समाज में विद्वेष फैलाक, बांटकर ये लोग वोट लेते हैं. लेकिन किसी भी तबके के विकास के लिए कोई काम नहीं करते हैं.



लेकिन हमलोगों ने जब से बिहार की सत्ता संभाली तब से समाज के हर वर्ग, हर तबका, हर क्षेत्र का विकास करने का काम किया. महिलाओं के विकास पर ध्यान दिया गया. 15 साल पति-पत्नी का राज था. लेकिन प्रदेश का विकास करने के बजाए अपने परिवार का विकास करने का काम किया.

सीएम नीतीश कुमार ने  बिहार में केन्द्र सरकार की योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि भागलपुर में गंगा नदी पर विक्रमशिला पुल के समांतार चार लेन के पुल बनाने की स्वीकृति प्रदान कर दी है. बिहार पर विशेष ध्यान देने के लिए  हम लोग पीएम का अभिनंदन करते हैं.

उन्होंने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 89-90 में भागलपुर में जो घटना घटित हुई थी, उसके पीड़ितों को हमलोगों ने न्याय दिया. उन्हें पेंशन दी जा रही है. उन्होंने लालू-राबड़ी शासन पर तंज कसते हुए कहा कि लोगों को काम करने का मौका मिला तो वो सिर्फ अपने बारे में सोचते रहे. उनके लिए पति-पत्नी, बेटा-बेटी ही बिहार है. हमसबों के लिए पूरा बिहार एक परिवार है. एकजुट होकर बिहार को नई ऊचाइयों पर ले जाना है.